बर्थडे पार्टी में शराब पड़ी कम तो, तीन दोस्त ने ले ली जान, गिराया तीसरी मंजिल से

Kalyan Murder Case: सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो मुंबई से सटे कल्याण की है, जहां बर्थडे पार्टी के दौरान शराब की कमी को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद तीन दोस्तों ने मिलकर एक लड़के को चौथी मंजिल से फेंक दिया. इस घटना में कार्तिक नाम के लड़के की दर्दनाक मौत हो गई. लड़के की मौत होने के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई हैरानी जता रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News : सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें बर्थडे पार्टी के दौरान शराब की कमी को लेकर विवाद हो गया. विवाद बढ़ जाने पर तीन दोस्तों ने मिलकर लड़के को चौथी मंजिल से फेंक दिया. 

ये वायरल खबर मुंबई से सटे कल्याण की है. शराब की कमी होने से बर्थडे वॉय को उसके तीन दोस्तों ने मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है. 

25वें जन्मदिन का जश्न

मुंबई के कल्याण के चिंचपाड़ा में एक बर्थडे पार्टी के दौरान एक शख्स की हत्या कर दी गई. लड़के ने अपने 25वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अपने दोस्तों को बुलाया था. आरोप है कि शराब की कमी के चलते बहस शुरू हो गई, शराब के नशे में दोस्तों में काफी देर तक बहस हुई और फिर जिस लड़के का जन्मदिन था, उसे चौथी मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया ,लड़के की मौत हो गई.

शराब की पड़ी कमी

मिली हुई जानकारी के अनुसार, ये घटना 27 जून को हुई थी. जिसके बाद अब ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कार्तिक वायल नाम के लड़के की मौत हुई है जबकि उसके तीन दोस्त नीलेश क्षीरसागर, सागर काले और धीरज यादव पर हत्या का आरोप है. शराब को लेकर शुरू हुई बहस के बाद कार्तिक ने खुद को बेहद अपमानित महसूस किया.

बालकनी से नीचे फेंका

बर्थडे बॉय कार्तिक दोस्तों से बहस करने के बाद  अपने बेडरूम में चला गया और सो गया.आरोप है कि जब कार्तिक सो रहा था, तब तीनों दोस्त उसके कमरे में गए और उसे उठाकर बालकनी से नीचे फेंक दिया. चौथी मंजिल से नीचे गिरने के बाद उसकी मौत हो गई.

सुनाई झूठी कहानी

मामला पुलिस तक पहुंचा तो तीनों ने एक झूठी कहानी सुनाई.तीनों का कहना था कि जब कार्तिक ने शराब की बोतल से हमला किया तो वह नीलेश को लेकर अस्पताल चले गए थे. हालांकि पुलिस को संदेह पैदा हो गया और उन्होंने जब कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ.

calender
04 July 2024, 11:07 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो