मैंने अंबानी की 3.6 लाख की डील क्यों ठुकरा दी? जानें कौन है काव्या कर्नाटक

बीते कुछ दिनों में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हुई थी. इस मौके पर देश व विदेश की सभी हस्तियां पहुंची थी. यह सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है. आए दिन हर कोई अंबानी की शादी को वीडियो शेयर कर रहा है. इस बीच कंटेंट क्रिएटर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर काव्या कर्नाटक को भी ऑफर दिया गया.

JBT Desk
JBT Desk

बीते कुछ दिनों में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हुई थी. इस मौके पर देश व विदेश की सभी हस्तियां पहुंची थी. यह सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है. आए दिन हर कोई अंबानी की शादी को वीडियो शेयर कर रहा है. इस बीच कंटेंट क्रिएटर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर काव्या कर्नाटक को भी ऑफर दिया गया. उन्होंने लिंक्डइन पर पोस्ट करके बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अंबानी के 3.6 लाख की डील को ठुकरा दिया. काव्य एक पोस्ट करने के लिए 3 लाख रुपये लेती हैं लेकिन उन्होंने बताया कि अंबानी की उन्हें अंबानी के PR एक्टिवेशन के लिए 3.6 लाख रुपये ऑफर किए गए थे.

काव्य कर्नाटक ने आगे बताया कि अतिसंतृप्ति और व्यक्तिगत ब्रांड, मैं एक ही कथा को बढ़ावा देने वाली भारी भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहता था. शोर में खो जाना आसान है. मैं अपनी सामग्री की विशिष्टता और मूल्य को बनाए रखने में विश्वास करता हूं, जो विविधता और मौलिकता पर पनपती है. अंबानी की शादी जैसे अत्यधिक प्रचारित आख्यान के साथ जुड़ने से मेरे ब्रांड की विशिष्टता कम हो जाएगी.

ऐसे समय में जब जियो ने इंटरनेट शुल्क बढ़ा दिया है, अंबानी जैसे कॉर्पोरेट दिग्गज को बढ़ावा देना निष्ठाहीन लगा. भरोसा नाजुक होता है और समय के साथ लगातार ईमानदारी से बनता है. मेरे श्रोता समझदार हैं; वे सशुल्क प्रचार और वास्तविक सामग्री के बीच अंतर कर सकते हैं. इस प्रकार, उनके विश्वास को बनाए रखना महत्वपूर्ण है. 

नैतिक चिंताओं को लेकर कव्या कर्नाटक ने बताया कि ऐसे देश में जहाँ अक्सर जाति, वर्ग, लिंग और धर्म के कारण शादियाँ रद्द कर दी जाती हैं, इन मानदंडों के अनुरूप एक हाई-प्रोफाइल शादी को बढ़ावा देना मेरे मूल्यों के अनुरूप नहीं है. एक शिक्षक और रचनाकार के रूप में, ऐसे आयोजन का प्रचार करना भ्रामक हो सकता है. यह फैशन या जीवनशैली प्रभावित करने वालों के लिए अधिक उपयुक्त है. जबकि मैंने पहले अंबानी के साथ काम किया है, वंतारा का प्रचार करते हुए, यह दावा करना कि एक शादी भारतीय अर्थव्यवस्था पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकती है, तथ्यात्मक रूप से सटीक नहीं हो सकती है.

 

calender
18 July 2024, 08:31 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!