आइसक्रीम को देख महिला हुई बेहोश, मिली इंसान की कटी हुई उंगली, मचा हड़कंप

Viral News: मुबंई में एक महिला ने आइसक्रीम खरीदी जिसको खाने के दौरान उसके मुहं में इंसान की कटी हुई उंगली आ गई. ये देखकर महिला बेहोश हो गई. जिसके बाद ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है. पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. आईसक्रीम का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: मुंबई के मलाड इलाके में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. आइसक्रीम में कटी हुई उंगली देखकर महिला चीखने चिल्लाने लगी और बेहोश हो गई. महिला ने आइसक्रीम ऑनलाइन ऑर्डर की थी, लेकिन जैसे ही वो खाने लगी तभी कटी हुई उंगली उसके आगे आ गई और फिर उसके बाद महिला का बुरा हाल हो गया. 

परिजनों के परिजनों महिला को संभाला और मामला पता लगने पर मलाड पुलिस स्टेशन पहुंचे. पुलिस ने लिखित शिकायत लेकर यम्मो आइस क्रीम के कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.वहीं आइसक्रीम को और उसमें मिले इंसानी अंग को FSL (फोरेंसिक) विभाग में जांच के लिए भेज दिया है. 

इंसान की उंगली का टुकड़ा

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, मलाड निवासी महिला डॉक्टर ओरलेम ब्रेंडन सेराओ (27) ने जेप्टो एप के जरिए आइसक्रीम मंगवाई थी. आइसक्रीम बटर स्कॉच थी. लेकिन महिला ने जैसी ही आईसक्रीम को खाना तो उसे  जीभ पर कुछ अलग सा महसूस हुआ. जब उसने करीब से देखा, तो उसे कोन के अंदर एक इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला. ये देख महिला डॉक्टर के होश उड़ गए

2 सेंटीमीटर लंबी उंगली

महिला ने जब आधी से ज्यादा आइसक्रीम खा ली थी. लेकिन बाद में उसे अहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है, जब उसने जांच की तो पाया कि आइसक्रीम में इंसान की उंगली के टुकड़े थे. ये देखकर महिला चीखने चिल्लाने लगी. महिला को करीब दो सेंटीमीटर लंबी इंसानी उंगली का टुकड़ा मिला है. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. 

घटना की जानकारी मलाड पुलिस को दी है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस जगह पर आइसक्रीम बनाई और पैक की गई, उसकी भी तलाशी ली जाएगी. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. 

calender
13 June 2024, 12:42 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो