'गैस का पैसा क्‍या बाप देगा' बुकिंग कैंसिल करने पर महिला पर भड़का ऑटो ड्राइवर

Ola Auto Driver Slap Woman: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हो रहा है जिसमें एक महिला ने OLA से ऑटो बुक किया. जिसके बाद उसने उसको कैंसिल कर दिया. जिसके बाद रिक्शा ड्राइवर महिला पर भड़क गया. और इतना ही वो महिला से उलझ़ पड़ा और झन्‍नाटेदार थप्‍पड़ भी रसीद कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Ola Auto Driver Slap Woman: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी-कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक महिला ने  महिला ने OLA ऐप पर कहीं जाने के लिए ऑटोरिक्‍शा बुक कराया था. बुकिंग के बाद उन्‍होंने इसे कैंसिल कर दिया. इस दौरान ऑटो ड्राइवर लोकेशन पर पहुंच गया. 

महिला के बुकिंग कैंसिलेशन से ऑटो ड्राइवर इस हद तक नाराज हुआ कि वह महिला से उलझ़ पड़ा और झन्‍नाटेदार थप्‍पड़ भी रसीद कर दिया. इसके साथ ही उसने महिला के साथ बदसलूकी की जिसमें वो महिला पर चिल्लाने लगा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने ड्राइलर के लाइसेंस रद्द करने की मांग की.

महिला ने किया था ऑटो बुक

बेंगलुरु में एक महिला ने OLA से एक ऑटो बुक किया, लेकिन बाद में इसे रद्द कर दिया और अपने घर तक पहुंचने के लिए दूसरे ऑटो का विकल्प चुना. कैंसिलेशन से गुस्साए OLA ऑटो ड्राइवर ने उनसे तीखी बहस की. मामला इतना बढ़ गया कि ड्राइवर ने दूसरे ऑटो ड्राइवर के सामने दिनदहाड़े महिला को थप्पड़ मार दिया. तीखी बहस का एक वीडियो जिसे महिला ने अपने फोन पर रिकॉर्ड किया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने ऑटो चालक की गिरफ्तारी और उसका लाइसेंस रद्द करने की मांग की.

सोशल मीडिया पर OLA ड्राइवर की करतूत वायरल

OLA ड्राइवर की इस हरकत को एक्‍स पर पोस्‍ट किया गया है. इसमें लिखा गया है, ‘महिलाओं की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है. दिनदहाड़े ये व्यक्ति दो महिलाओं पर हमला करने में सक्षम था, तो आप केवल उन खतरों की कल्पना भर कर सकते हैं. बेंगलुरु सिटी पुलिस के लिए यह जरूरी है कि इस ऑटोरिक्शा चालक के खिलाफ सख्त और निर्णायक कार्रवाई की जाए. ऑटो ड्राइवर के इस हरकत से न केवल लोग खतरे में आ जाते हैं, बल्कि शहर की प्रतिष्ठा को भी धूमिल करते हैं.

OLA सपोर्ट के लिए ये पता लगाना जरूरी है कि ड्राइवरों को काम पर रखने से पहले पूरी तरह से पृष्ठभूमि की जांच और चरित्र सत्यापन किया जाए. ये जरूरी है कि ऐसी घटनाओं को रोकने और सभी यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़े उपाय लागू किए जाएं.’

वीड‍ियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला ऑटो ड्राइवर से बोलती है- आप चिल्ला क्यों रहे हो? दूसरी तरफ, गुस्साए ऑटो चालक ने जवाब दिया कि गलती से बुकिंग कैंसल कैसे होती है, ये गलती कैसे हुई?... वीडियो में ड्राइवर महिला से सवाल करता है कि गैस की लागत के पैसे कौन देगा. और कहता है- गैस का पैसा क्‍या आपका बाप देगा? महिला ने स्वीकार किया कि जब ऑटो सिर्फ 1 मिनट की दूरी पर था तो उन्‍होंने OLA बुकिंग रद्द कर दी. मामला बढ़ने पर महिला ने ड्राइवर के शांत न होने पर पुलिस के पास जाने की धमकी दी. ड्राइवर इस बात पर ज़ोर देता है कि वो भी थाने जाएगा.

calender
06 September 2024, 08:07 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!