काम ईंट भट्टे का, डांस प्रभुदेवा की तरह, पब्लिक हुई इस शख्स की दीवानी

प्रत्येक व्यक्ति हर दिन अपने इंस्टा और फेसबुक पर कई तरह के वीडियो को देखता है और टाइम पास करता है. कई ऐसे भी वीडियो होते हैं जिन्हें देखने के बाद अधिक गुस्सा आता है, साथ ही कुछ वीडियो को देखने पर हमें यकीन नहीं होता है कि क्या सच में ये भी हो सकता है. लोगों के अंदर अनेक प्रकार के गुण पाए जाते हैं. कई लोग सोशल मीडिया पहर वीडियो डालकर लाखों रुपए कमा रहे हैं. मगर आज आपको हम एक अनोखा वीडियो दिखाने वाले हैं.

JBT Desk
JBT Desk

सोशल मीडिया पर कई तरह के अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल जाते हैं. मगर कुछ वीडियो को देखने के बाद लोगों का दिल खुश हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि एक चाचा अपनी बुरी परिस्थिति में भी न घबरा कर वह अपने आप को खुश रखने के लिए अपने काम के दरमियान की खूब मस्ती कर रहे हैं. ये शख्स ईंट भट्टे पर काम करता है मगर अपने जीवन को मजे से जी रहे हैं. दरअसल इस इंसान का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें चाचा के डांस का अंदाज देखकर आपको प्रभु देवा की याद आएगी.  

पब्लिक को खूब पसंद आ रही डांस वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईंट भट्टे पर काम करने वाला एक मजदूर जमकर डांस कर रहा है. मजदूर ने अमिताभ और गोविंदा की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां के गाने 'तेरे प्यार का रस जरा चखणा' पर बड़े आनंद के साथ डांस करके लोगों को दिखा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ईंट के लगे ढेर पर ही अपने कदम बढ़ाते हुए थिरक रहा है. इस मजदूर का वीडियो देखने के बाद आपको भी इस शख्स के डांस पर यकीन नहीं हो पाएगा.

मजदूर के डांस से सोशल मीडिया पर धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डांस वीडियो को प्लेटफॉर्म एक्स पर @musafir_vj नाम के यूजर ने साझा की है. वीडियो को 2 लाख लोगों ने लाइक किया और 5 हजार लोगों ने कमेंट्स किया है. एक यूजर ने कहा खुश रहने के लिए पैसे की जरूरत नहीं होती है. दूसरे ने कहा खुशी तो कभी भी ढूंढ सकते हैं आप. तीसरे ने लिखा बहुत बढ़िया गोविंदा डांस. लोगों के मन में कई तरह के भाव आ रहे हैं, क्योंकि टैलेंट किसी धन दौलत की मोहताज नहीं होती है.

calender
24 June 2024, 02:09 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!