वाह रे देश का भविष्य...युवाओं को नहीं पता राष्ट्रपिता का नाम, देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

Trending News: वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म @Ashok_Kashmir नाम की आईडी से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, पहला तो यह कि सिर्फ़ अंग्रेज़ी बोलने का मतलब यह कतई नहीं कि कुछ ज्ञान भी है, दूसरा इनके स्कूलों और शिक्षकों पर बाकायदा जांच बैठाई जानी चाहिए."

JBT Desk
JBT Desk

Trending News: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको तेज गुस्सा आता है और कई बार आप हैरान भी रह जाते हैं. तो कई बार आपकी हंसी नहीं रुकती. इस बीच इंटरनेट पर एक वायरल हो रहे वीडियो ने लोगों के बीच एक अजब सी बहस छेड़ दी है. इस वीडियो में एक व्यक्ति कुछ युवकों से पूछता हैं कि who is the father of our nation तो सामने से अलग- अलग नेताओं के नाम आते हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही कई यूजर्स ने हैरानी और नाराजगी जाहिर की है. 

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म @Ashok_Kashmir नाम की आईडी से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, पहला तो यह कि सिर्फ़ अंग्रेज़ी बोलने का मतलब यह कतई नहीं कि कुछ ज्ञान भी है, दूसरा इनके स्कूलों और शिक्षकों पर बाकायदा जांच बैठाई जानी चाहिए. "

वायरल हो रहा वीडियो 

इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है. वीडियो में साफ देखा  व सुना जा सकता है कि एक व्यक्ति कुछ युवकों से सवाल करता है कि  who is the father of our nation? तो सामने से एक लड़की पूरे कॉन्फिडेंस से जवाब देते हुए देश के राष्ट्रपिता का नाम सरदार वल्लभभाई पटेल बताती है. एक अन्य लड़की कुछ देर अनुमान लगाती है, फिर कहती है, नरेंद्र मोदी. फिर खुद ही कहती है कि नहीं...नहीं. आइडिया ही नहीं है. 

इस बीच जब यही सवाल एक लड़के से पूछा जाता है तो वो थोड़ी देर सोचकर कहता है, अम्बेडकर. एक और लड़की से जब पूछा जाता है, तो वो जवाब में कहती है कि मुझे इसका जवाब पता है. मैं सोच भी पा रही हूं, दिमाग में पिक्चर है, लेकिन नाम याद नहीं आ रहा है. आखिर में लड़की तपाक से बोलती है... गुजरात... दिल्ली.

वीडियो पर आई कई यूजर्स की प्रतिक्रिया

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स के बीच एक अजब सी बहस छिड़ गई है. इस दौरान कई यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया जाहिर की है. इस दौरान के यूजर ने लिखा, मोदी द्वारा विकसित Whatsapp यूनिवर्सिटी का ज्ञान." दूसरे यूजर ने लिखा, गलगोटिया के kidsversion है. " वहीं के अन्य यूजर ने लिखा,  दस साल में शिक्षा और युवाओं का ये हाल है. "

calender
12 July 2024, 07:51 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!