ये मेरी लुगाई.....विदेशी महिलाओं को शख्स ने बोला 'अपशब्द', वीडियो देख भड़के यूजर्स

Viral Video: वीडियो में एक युवक कुछ महिला टूरिस्ट्स को आपत्तिजनक बातें कहता नजर आ रहा है. वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होते ही कई यूजर्स भड़क गए हैं और उन्होंने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. यह मामला जयपुर के आमेर किले के पास का बताया जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: राजस्थान के जयपुर में विदेशी पर्यटकों के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक कुछ महिला टूरिस्ट्स को आपत्तिजनक बातें कहता नजर आ रहा है. वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होते ही कई यूजर्स भड़क गए हैं और उन्होंने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला जयपुर के आमेर किले के पास का बताया जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में युवक विदेशी महिला पर्यटकों को हिंदी में कुछ अपशब्द कहते हुए नजर आ रहा है. पर्यटक हिंदी नहीं समझ पाते और कैमरे की तरफ देखकर हंस देते हैं.

विदेशी महिलाओं को युवक ने बोला अपशब्द

वीडियो में युवक विदेशी महिला टूरिस्ट को अपनी 'लुगाई' कहता है और एक अन्य टूरिस्ट को अपना ‘साला’ बताता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्स @ManojSh28986262 नाम की आईडी से शेयर किया गया है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर guru_brand0000 नाम की आईडी पर शेयर किया गया था. कहा जा रहा है कि ये अकाउंट आरोपी युवक का ही है.

पुलिस ने युवक के खिलाफ दर्ज किया केस

वीडियो सामने आते ही कई यूजर्स भड़क उठे हैं. यूजर्स सोशल मीडिया पर जयपुर पुलिस को टैग करते हुए ये वीडियो शेयर कर रहे हैं और आरोपी के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं. इस बीच जयपुर पुलिस ने एक्स पर जानकारी दी कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने लिखा, एक इंस्टाग्राम रील इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स कुछ विदेशी महिला पर्यटकों को छूकर अभद्र व्यवहार कर रहा है और आपत्तिजनक बातें कर रहा है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है. पुलिस ने धारा 354, 505(2) IPC, 66D IT Act, 13(1), 13(2) राजस्थान टूरिज्म बिजनेस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को राउंडअप किया है.

calender
24 June 2024, 08:08 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!