यूट्यूबर ने सड़क पर नोटों की उड़ाई गड्डी, वीडियो देख भड़के लोग, सख्त कार्रवाई की उठी मांग

Video Viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल में देखा जा रहा है कि सड़क पर बाइक पर बैठकर यूटयूबर नोटो की गड्डी उड़ा रहा है. जिसके बाद सभी नोट पूरी सड़क पर बिखर जाते हैं. इसको देखकर राह चलते लोग वहां पड़े नोट उठाने लगते हैं जिससे किसी हादसे का खतरा साफ नजर आ रहा है. ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग काफी भड़क गए.

JBT Desk
JBT Desk

Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. ऐसे में कभी- कभी कोई वीडियो या खबर ऐसी वायरल हो जाती है जिससे हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक यूटयूबर बीच सड़क पर नोटो की गड्डी उड़ा रहा है. जिसको देख कर हर कोई नोट को लेने भागने लगता है. ये वीडियो को देखकर कर हर कोई भड़क रहा है. 

हैदराबाद के फेमस यूट्यूबर पावर हर्ष उर्फ महादेव ने जिन्हें ‘its_me_power’ के नाम से उनके फैंस पहचानते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पावर हर्ष सड़क पर हवा में नोटों की गड्डी उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि उनका ये शौक अब उन्हीं पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. दरअसल, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा पावर हर्ष पर फूटा है. साथ ही लोग यूट्यूबर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हैदराबाद के कुकटपल्ली एरिया का है, जहां यूट्यूबर और इंस्टाग्रामर पावर हर्ष चलती-फिरती ट्रैफिक सड़क पर नोट उड़ाते हुए दिखाई दिए हैं. जैसे ही यूट्यूबर सड़क पर नोट उड़ाते हैं, तो ट्रैफिक वहीं थम जाता है. आलम ये होता है कि लोग बाइक और ऑटो रिक्शा से उतरते हैं और हवा में उड़ रहे नोट पकड़ने लगते हैं. इस बीच सड़क पर भागम-भाग मच जाता है, जिसके चलते जाम की स्थिति पैदा होने लगती है. साथ ही साथ दुर्घटना की गंभीरता भी बनी रहती है.

यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वायरल वीडियो में देखने को मिला कि यूट्यूबर एक शख्स की बाइक पर पीछे बैठे हुए हैं. इसके बाद वो चलती गाड़ी से नोट को हवा में उछाल देते हैं, जिसे लूटने के लिए सड़क पर भीड़ भागने लगती है. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने नाराजगी दिखानी शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरने के लिए इस तरह का स्टंट करने के लिए लोग पावर हर्ष को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यूट्यूबर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की है.

इनाम का वादा

यूटयूबर ने इस स्टंट के साथ अपने फैंस को उनके टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित भी किया. उन्होंने लोगों का इनाम देने का वादा करते हुए कहा कि जो उनके हवा में उड़ाए गए नोटों का सही अनुमान लगा लेगा उसे इनाम मिलेगा. साथ ही फैंस से उनके टेलीग्राम चैनल पर जुड़ने का आग्रह भी किया और कहा कि आप लोग भी मेरी तरह खूब पैसा कमा सकते हैं. बता दें कि फिलहाल वायरल वीडियो के खिलाफ पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

calender
23 August 2024, 10:08 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!