यूट्यूबर को बुजुर्ग के साथ प्रैंक करना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया सबक, लंगड़ाता हुआ आया बाहर

Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपका पारा सांतवें आसमान पर चढ़ जाएगा. ये वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी जिले का है. इस वीडियो में एक साइकिल सवार बुजुर्ग के ऊपर एक बाइक सवार युवक फोम छिड़कता दिखाई दे रहा है. इस बीच पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर सबक सिखा दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरान  कर देने वाले और अजीबो-गरीब  वीडियो सामने आते रहते हैं. जिसे देखने के आपको कभी गुस्सा तो कई बार तेज हंसी आती है. इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपका पारा सांतवें आसमान पर चढ़ जाएगा. ये वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी जिले का है. इस वीडियो में एक साइकिल सवार बुजुर्ग के ऊपर एक बाइक सवार युवक फोम छिड़कता दिखाई दे रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, झांसी की एक व्यस्त सड़क पर दो बाइक सवारों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ खतरनाक शरारत की. उनमें से एक ने साइकिल चला रहे बुजुर्ग व्यक्ति के चेहरे पर फोम छिड़का और उसे अपने स्मार्टफोन में रिकॉर्ड कर लिया.  बाद में उसने लाइक पाने के लिए इस अजीबोगरीब शरारत का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, लेकिन जल्द ही यह उल्टा पड़ गया. 

वीडियो देख भड़के यूजर्स 

बाइक सवारों की हरकतों से सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए और उनकी गिरफ्तारी की मांग की.  उन्होंने आरोप लगाया कि शरारत करने वाले बुजुर्ग व्यक्ति को न केवल परेशान कर रहे थे, बल्कि अन्य यात्रियों की जान भी जोखिम में डाल रहे थे.  इस शरारत के कारण आखिरकार एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. 

बुजुर्ग के ऊपर छिड़का फोम 

वायरल वीडियो में झांसी में बाइक सवार दो लोगों को एक बुजुर्ग साइकिल सवार के पास जाते हुए दिखाया गया है, जो अपनी साइकिल पर सामान लेकर जा रहा था.  जैसे ही वे उसके करीब पहुंचते हैं, यूट्यूबर विनय यादव सीधे उस व्यक्ति के चेहरे पर फोम छिड़क देता है.  पीड़ित, फोम से कुछ पल के लिए अंधा हो जाता है, लेकिन देखने में कठिनाई के साथ अपनी साइकिल चलाता रहता है.  जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, शरारती लोगों को उनकी हरकतों पर हंसते और खिलखिलाते हुए सुना जा सकता है.  जैसे ही वे तेजी से भागते हैं, कैमरा पीड़ित पर वापस आता है, जिसमें वह अपनी साइकिल धीमी कर रहा होता है और उसके चेहरे पर फोम लगा होता है. 

झांसी के है ये मामला?

यह घटना झांसी के नवाबाद इलाके में एलीट-चित्रा रोड फ्लाईओवर के पास हुई. इस बीच  पुलिस ने मामले को लेकर  बताया कि यादव सोशल मीडिया पर लाइक पाने के लिए लोगों पर इसी तरह के प्रैंक करने के लिए कुख्यात है. झांसी पुलिस ने कहा, 'हमने एक वीडियो का संज्ञान लिया है जिसमें सड़क पर एक बुजुर्ग व्यक्ति के चेहरे पर फोम छिड़का जा रहा है. 

लंगड़ाता हुआ दिखाई दिया विनय यादव

 नवाबाद पुलिस ने विनय यादव को गिरफ्तार कर लिया है.  वह खुद को यूट्यूबर बताता है.  उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.  पुलिस द्वारा जारी की गई तस्वीर में यूट्यूबर को सलाखों के पीछे हाथ जोड़कर खड़ा दिखाया गया है.  पुलिस द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि वह व्यक्ति मुश्किल से चल पा रहा है. 

calender
24 September 2024, 05:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!