कंगना रनौत की अब तक किन-किन फिल्म पर हुआ विवाद


2024/09/01 10:12:25 IST

'इमरजेंसी'

    इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Credit: सोशल मीडिया

फिल्म पर रोक

    इस फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. फिल्म को लेकर सिख समुदाय ने विरोध जताया है, उन्होंने इस फिल्म पर रोक की मांग की है.

Credit: सोशल मीडिया

सिख समुदास

    ‘इमरजेंसी’ में सिख समुदास ने इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग करनी शुरू कर दी. इस समुदाय का आरोप है कि सिखों को फिल्म में विलेन की तरह पेश किया गया है

Credit: सोशल मीडिया

‘धाकड़’

    साल 2022 में कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म लेकिन रिलीज के साथ ही ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कंगना का कहना था कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, उन्होंने फिल्म के खिलाफ नेगेटिव पब्लिसिटी कराई है.

Credit: सोशल मीडिया

वो लम्हे

    वो लम्हे कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर कई विवादित बयान दिए हैं. इसके अलावा कंगना अक्सर रणबीर और आलिया को लेकर भी तंज कसती हुई नजर आती हैं.

Credit: सोशल मीडिया

तेजस

    तेजस’ में पॉलिटिशियन मयंक मधुर ने आरोप लगाया कि कंगना ने उन्हें फिल्म में रोल देने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया. नॉन पेमेंट ड्यूज को लेकर मयंक ने कंगना के खिलाफ कोर्ट केस की धमकी तक दी थी.

Credit: सोशल मीडिया

मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका’ के दौरान फिल्म पर इतिहास के साथ छेड़खानी करने का आरोप भी लगा था. सर्व ब्राह्मण महासभा के राज्य अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने फिल्म को लेकर कहा था कि ‘मणिकर्णिका’ के कुछ गाने और सीन में रानी लक्ष्मीबाई को अंग्रेजों के साथ गलत तरीके से दिखाया गया है.

Credit: सोशल मीडिया

‘टीकू वेड्स शेरू’

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर ‘टीकू वेड्स शेरू’ के एक सीन को लेकर काफी तमाशा देखने को मिला था. इस फिल्म को कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका के बैनर तले बनाया गया था.

Credit: सोशल मीडिया

View More Web Stories