अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक समारोह में गोलीबारी होने की जानकारी मिली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चीनी नए साल के मद्देनजर कैलिफोर्निया में आयोजित समारोह में अंधाधुंध गोलीबारी की गई। इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 लोगों के घायल होने की खबर है। इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, यह घटना कैलिफोर्निया के मोंटेरे पार्क में शनिवार रात को हुई। इस गोलीबारी की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव का काम शुरू किया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोंटेरे पार्क में हुए हादसे का एक नया रेडियो ट्रैफिक जारी किया गया है। जिसमें बताया गया कि 16 लोगों को गोली लगी है।

जानकारी के मुताबिक, यह गोलीबारी कैलिफोर्निया के मोंटेरे पार्क में चीनी चंद्र नववर्ष समारोह में हुई। समारोह के दौरान एक शख्स ने लोगों पर अंधाधुंध गोलीबारी की। बताया गया कि इस बीच कई लोगों की गोली लगने से मौत हो गई है, जबकि कुछ लोग घायल हो गए है। पुलिस ने घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। लॉस एंजिल्स काउंटी के मोंटेरे पार्क में चीनी चंद्र नववर्ष समारोह में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे।

बता दें कि पिछले सप्ताह मध्य कैलिफोर्निया में गोलीबारी का एक मामला सामने आया था। इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई थी। यह गोलीबारी कैलिफोर्निया में हार्वेस्ट रोड के 6800 ब्लाक में हुई थी। इस घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।