अमेरिका के जॉर्जिया में नकाबपोश बदमाशों ने भारतीय व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या कर दी है। इस हमले में परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए है। पुलिस का कहना है कि एक सप्ताह के अंदर अमेरिका में भारतीयों के साथ यह ऐसी दूसरी घटना हुई। अमेरिकी पुलिस के मुताबिक यह घटना 20 जनवरी को जॉर्जिया के हार्टले ब्रिज रोड के पास हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के जॉर्जिया में तीन नकाबपोश बदमाशों ने 52 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है। गोलीबारी की इस घटना में उसकी पत्नी और बेटी घायल हो गई है। इस घटना को लेकर बिब काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने बताया कि मृतक पिनाल पटेल और उनका परिवार काम के बाद घर जा रहे थे, उस दौरान हथियारों से लैस तीन नकाबपोश बदमाशों ने बीते सप्ताह जॉर्जिया में थोरब्रेड लेन पर हमला किया।

शेरिफ के कार्यालय के मुताबिक, पिनाल पटेल ने नकाबपोश बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने पटेल और उनके परिवार पर फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में पिनाल पटेल की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी और बेटी घायल हो गई। वहीं अमेरिकी पुलिस का कहना है कि एक हफ्ते के अंदर अमेरिका में भारतीयों के साथ इस तरह की यह दूसरी घटना है।

सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने तीनों को एट्रियम हेल्थ में ले जाया गया, जहां पिनाल को मृत घोषित कर दिया गया। पिनाल पटेल, उनकी पत्नी रूपलबेन पटेल और बेटी भक्ति पटेल को पुलिस को अपने घर के ड्राइववे में घायल अवस्था में मिली थी। पुलिस के मुताबिक, रूपलबेन और उनकी बेटी की हालत स्थिर बताई गई।

बताया गया कि गोलीबारी के दौरान लूटपाट नहीं हुई है। तीन नकाबपोश बदमाश गोलीबारी करने के बाद सड़क पर एक काले रंग के वाहन की ओर भागते दिखाई दिए। इस वाहन में एक चौथा व्यक्ति पहले से ही मौजूद था, जो कि गाड़ी चला रहा था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी है। अखिर गोलीबारी करने के पीछे का क्या मकसद था।