पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। खान ने एक भाषण के दौरान कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की देश के बाहर कोई प्रॉपर्टी नहीं है, लेकिन हमारे यहां के नेताओं की दूसरे देशों में करोड़ों रूपये की संपत्ति है।

इमरान खान ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे यहां के पीएम की विदेशों में अरबों रुपए की प्रॉपर्टी और करोड़ों का कारोबार है। खान ने अपने भाषण के दौरान कहा कि कोई मुझे एक देश का नाम बता दें, जहां लोकतंत्र हो और उसके वजीरे आजम के पास अरबों रुपए की प्रॉपर्टी देश से बाहर हो।

उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश भारत के पीएम नरेंद्र मोदी की बाहर कितनी प्रॉपर्टी है। यह कोई सोच भी नहीं सकता है कि पाकिस्तान के पीएम ने देश के बाहर अरबों रुपए की संपत्ति और कारोबार बनाए हुए है।

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ की थी। करीब पांच महीने पहले इमरान खान ने कहा था कि भारत हमारे साथ आजाद हुआ। उसे बहुत बेहतर जानता हूं। मेरे वहां कई दोस्त हैं। भारत एक एक खुद्दार कौम है।

उन्होंने कहा कि कोई भारत को आंख नहीं दिखा सके। वे रूस से तेल खरीद रहे हैं, जबकि रूप पर बैन लगा हुआ है। इसके अलावा इमरान खान ने स्लोवाकिया की रैली में भारत की विदेश नीति की जमकर तारीफ की थी।