न्यूयोर्क पोस्ट की एक ख़बर के अनुसार ऐमज़ॉन के संस्थापक जेफ़ बेज़ोस अमेरिका की एक फुटबॉल टीम वाशिंगटन कमांडर्स के खरीदने के लिए अपना अख़बार वाशिंगटन पोस्ट बेच सकते हैं। बता दें की अमेरिकी फुटबॉल टीम वाशिंगटन कमांडर्स ने तीन बार लोम्बार्डी ट्रॉफी उठायी है। एक रिपोर्ट के अनुसार फिछले महीने हुए टाउन हॉल बैठक में कथित तौर पर प्रकाशक फ्रेड रेयान को छटनी की योजना का खुलासा करते हुए एक लीक वीडियो के बाद अख़बार की बिक्री की बात बढ़ रही है। हालाँकि अभी तक इस बात की औपचारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि ये सौदा बेज़ोस के लिए मुश्किल हो सकता है क्योंकि फुटबॉल टीम के विजेता डैन स्निडर टीम में विषाक्त प्रबंधन संस्कृति का आरोप लगाते हुए कहा कि, 'वह अखबारों में इस बात को लेकर खुलासे से परेशान हैं। जेफ़ बेज़ोस ने द वाशिंगटन पोस्ट को 2013 में 250 मिलियन अमेरिकी डॉलर में ख़रीदा था। बेज़ोस इसके साथ साथ स्पेस कंपनी 'ब्लू ओरिजिन' के भी मालिक हैं इस विषय पर चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने नवंबर में हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें फुटबॉल का खेल पसंद है।

वाशिंगटन पोस्ट के पूर्व मालिक डोनाल्ड ग्रैहम ने वित्तीय स्थिरता प्रदान करने के लिए और ऑनलाइन विकास को बढ़ावा देने के लिए बेज़ोस को 2013 में द वाशिंगटन पोस्ट समाचार पत्र खरीदने के लिए कहा था। शुरू में बेज़ोस के इस अखबार का तेज़ी से विस्तार हुआ और कर्मचारियों और कवरेज को बढ़ाते हुए कथित तौर 2022 में मुनाफे के वर्षों के बाद पैसे खोने लगे क्योंकि ट्रम्प प्रशासन के अंत के बाद पाठकों की संख्या कम हो गई थी। इससे पहले बेज़ोस ने सार्वजानिक तौर पर कहा था कि एक अख़बार का मालिक होना उनका लक्ष्य कभी भी नहीं था। उन्होंने कहा था की फुटबॉल उसका पसंदीदा खेल है लेकिन उन्होंने ये दवा कभी नहीं किया की वह फुटबॉल टीम को खरीदना चाहते हैं।