Pakistan: गृह मंत्री सनाउल्लाह की इमरान खान को धमकी, कहा-'मुल्क वहां पहुंच गया है जहां या तो इमरान रहेगा या फिर हम रहेंगे'

पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने कहा कि अब मुल्क वहां पहुंच गया है जहां या तो इमरान खान रहेंगे या फिर हम रहेंगे। गृह मंत्री के इस बयान की पाकिस्तान में खूब चर्चा हो रही है।

calender
27 March 2023, 04:07 PM IST

पाकिस्तान सरकार पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान पर काबू पाने की कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बावजूद इमरान अभी भी उनकी पकड़ से काफी दूर है। पाकिस्तानी में जारी राजनीति घमासान के बीच अब पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने इमरान खान को लेकर बड़ा बयान दिया है। सनाउल्लाह ने कहा कि इमरान खान ने मुल्क को ऐसे मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है, जहां अब दोनों में से किसी एक का वजूद रहेगा। गृह मंत्री के इस बयान की पाकिस्तान में खूब चर्चा हो रही है।

दरसअल, पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह का यह बयान इमरान खान की लाहौर रैली के ठीक एक दिन बाद सामने आया है। इमरान खान ने रैली के दौरान शाहबाज शरीफ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह सरकार मुजरिमों से भरी हुई है। वहीं पूर्व पीएम इमरान खान ने पिछले साल नवंबर अपने ऊपर हुए हमलों का इल्जाम भी प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ और गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह पर लगाया था।

देश में अराजकता का माहौल बना हुआ

एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने कहा, "जब हमें पता है कि इमरान की वजह से हमारा वजूद खतरे में है तो हम उसे बचाने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे। हम ये नहीं सोचेंगे की क्या गलत है और क्या सही।" गृह मंत्री ने पूर्व पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि इमरान खान ने देश की राजनीति को दुश्मनी में बदल दिया है। अब वो हमारे दुश्मन है और उनसे उसी तरह से पेश आया जाएगा। वहीं इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने गृहमंत्री से पूछा कि इससे तो देश में अराजकता फैलेगी और कानून व्यवस्था बिगड़ जाएगी। इसके जवाब में सनाउल्लाह ने कहा कि 'पाकिस्तान में तो पहले से ही अराजकता का माहौल है।'

गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह के इस बयान का पलटवार करते हुए इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने पलटवार किया। पीटीआई नेता और पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि शाहबाज शरीफ सरकार सीधे तौर पर इमरान खान को मारने की धमकी दे रही है। मैं उनसे पूछता हूं कि वो सरकार चला रहे हैं या फिर गैंग। साथ ही पीटीआई ने सुप्रीम कोर्ट से गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह के बयान पर नोटिस लेने की अपील की है।

calender
27 March 2023, 04:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो