बांग्लादेश में दर्दनाक सड़क हादसा, बस पलटने से 16 लोगों की मौत, कई घायल

रविवार की सुबह बांग्लादेश के मदारीपुर के शिबचर उपजिला के कुतुबपुर इलाके में खाई में गिर जाने से कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बांग्लादेश से आज एक बड़ी दुर्घटना सामने निकल कर आई। रविवार की सुबह बांग्लादेश के मदारीपुर के शिबचर उपजिला के कुतुबपुर इलाके में खाई में गिर जाने से कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि ये बस एमाद परिवाहन की थी। ढाका जाने वाली बस सुबह करीब साढ़े सात बजे मदारीपुर में एक एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 30 घायल हैं। हादसा इतना भयावह था कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

मदारीपुर के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मसूद आलम ने कहा कि घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है। आगे उन्होंने कहा, 'ऐसा लग रहा है कि लापरवाही से गाड़ी चलाने और बस में यांत्रिक खराबी के कारण यह दुर्घटना हुई है। अभी इसकी जांच की जा रही है।' 

फायर सर्विस, फरीदपुर के उप सहायक निदेशक शिप्लू अहमद ने कहा, 'ऐसा माना जा रहा है कि तेज रफ्तार बस का पहिया फट गया और वह नियंत्रण खोकर खाई में जा गिरी। फायर सर्विस की तीन इकाइयां राहत-बचाव कार्य कर रही हैं।

अपडेट जारी है...

calender
19 March 2023, 02:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो