गुजरात के खेड़ा में पीएम मोदी ने उठाया आतंकवाद का मुद्दा

गुजरात लंबे समय से आतंकवाद का निशाना रहा है। गुजरात के लोग सूरत और अहमदाबाद में विस्फोटों में मारे गए। तब कांग्रेस केंद्र में थी, हमने उनसे आतंकवाद को निशाना बनाने को कहा लेकिन उन्होंने मुझे निशाना बनाया। देश में आतंकवाद चरम पर था

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Gujarat Election 2022: गुजरात के खेड़ा में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक रैली को संबोधित करते हुए बोले कि "गुजरात लंबे समय से आतंकवाद का निशाना रहा है। गुजरात के लोग सूरत और अहमदाबाद में विस्फोटों में मारे गए। तब कांग्रेस केंद्र में थी, हमने उनसे आतंकवाद को निशाना बनाने को कहा लेकिन उन्होंने मुझे निशाना बनाया। देश में आतंकवाद चरम पर था"

पीएम मोदी ने आगे कहा कि "इस सम्मेलन में उपस्थित विशाल जनसमूह का उत्साह और विश्वास दर्शाता है कि जनता ने भाजपा की प्रचंड जीत की तैयारी कर ली है। उन्होंने बड़ी संख्या में उपस्थित सभी नागरिकों से वन प्रेमियों के लिए भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी ली। कांग्रेस अध्यक्ष ने मोदी की ताकत दिखाने की बात कही है। हमारे पास एक दवा है! आइए हम झुकें और लोगों की सेवा करें। गुजरात के लोगों ने भाजपा सरकार को धन्यवाद दिया। भाजपा सरकार ने उंगलियों पर 300 से अधिक सेवाओं की सुविधा प्रदान की है।"

सोर्स- ट्विटर

और पढ़े...

रेपिस्ट अब थेरेपिस्ट हो गए है: जेपी नड्डा

calender
27 November 2022, 06:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो