कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज शाम सगाई होने वाली है। यह कार्यक्रम मुकेश अंबानी के मुंबई के घर एंटीलिया में होगा। आपको बता दें कि एंटीलिना 27 मंजिला का आलीशान इमारत वाला घर है।

इसकी कीतम लगभग 12,000 करोड़ रुपये है। अनंत और राधिका का रोका 29 दिसंबर को राजस्थान की श्रीनाथ जी मंदिर में हुआ था। इसके बाद दोनों की सगाई की फोटो सोशम मीडिया पर वायरल होने लगी थी। हालांकि, अनंत और राधिका की शादी की डेट अभी सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि अनंत और राधिका के रोके के बाद परिवार में दोनों की शादी की तैयारी जोरो पर है। रोके के बाद ही परिवार में धूम मची हुई है। इसके साथ ही दोनों की शादी का प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुका है। मंगलवार 17 जनवरी को अनंत अंबानी और राधिका का मेंहदी का फंक्शन हुआ। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

फूलों से सजा है अंबानी हाउस एंटीलिया

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के लिए एंटीलिया को फूलों से सजाया है। एंटीलिया पहले से ही बहुत सुंदर और आलीशान बना हुआ है, सजने के बाद ये और ज्यादा खूबसूरत लग रहा है।

कौन है राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ की बेटी हैं। वह अंबानी परिवार के हर कार्यक्रम में नजर आती हैं। राधिका विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। आपको बता दें कि अनंत और राधिका बचपन से एक दूसरे को जानते हैं।

दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। राधिका क्लासिकल डांसर हैं। राधिका मर्चेंट ने अपनी स्कूलिंग पढ़ाई मुबंई में की। इसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क गईं। वहां राधिका ने पॉलिटिकल और इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की।

खबरें और भी हैं...

अंबानी परिवार की होने वाली बहु राधिका मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी, आलिया भट्ट के गाने पर किया गजब का डांस, देखें वीडियो