Twitter में एक और नए फीचर्स की होने वाली है एंट्री, मस्क ने यूजर्स से भी मांगी माफी

फिलहाल मस्क ट्विटर पर मौजूद काफी ज्यादा फैक अकाउंट पर लगाम लगाने की योजना बना रहें हैं। वहीं अब जल्द ही मस्क ट्विटर का एक नया फीचर्स लेकर आने वाले है जिस फीचर्स से ऑर्गनाइजेशन्स को यह पहचानने में मदद करेगा कि दूसरे कौन से ट्विटर अकाउंट उनसे वाकई में जुड़े हुए हैं। दुनियाभर में करोंड़ों लोग ट्विटर का इस्तेमाल करते है

Vishal Rana
Vishal Rana

दुनिया के सबसे अमीर आदमी और टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क जबसे ट्विटर के नए मालिक बने हैं उन्होंने अपने नए ऐलानों से सबकों चौंकाया हैं। मस्क ट्विटर पर बहुत तेजी से कई बड़े बदलाव लाने की कोशिश कर रहें हैं। पिछले मस्क ने सबसे पहले ट्विटर ब्लू टिक के लिए सब्सक्रिप्शन चार्ज यूजर्स से वसूलने का प्लान किया। इस प्लान में मस्क ने सब्सक्रिप्शन चार्ज के लिए हर महीने 8 डॉलर की मांग रखी लेकिन फिर 4-5 दिन बाद मस्क ने इस प्लान पर रोक लगा दी।

फिलहाल मस्क ट्विटर पर मौजूद काफी ज्यादा फैक अकाउंट पर लगाम लगाने की योजना बना रहें हैं। वहीं अब जल्द ही मस्क ट्विटर का एक नया फीचर्स लेकर आने वाले है जिस फीचर्स से ऑर्गनाइजेशन्स को यह पहचानने में मदद करेगा कि दूसरे कौन से ट्विटर अकाउंट उनसे वाकई में जुड़े हुए हैं। दुनियाभर में करोंड़ों लोग ट्विटर का इस्तेमाल करते है वहीं कई देशों में ट्विटर के स्लो होने के चलते लोगों को काफी दिक्कत हुई। जिसके बाद मस्क ने सभी यूजर्स से इसको लेकर माफी मांगी और कहा जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान होगा।

ट्विटर को खरीदने से पहले मस्क कई बार ट्विटर पर मौजूद फैक अकाउंट के बारे में जानकारी देते रहें इसको लेकर वे कई बार ट्विटर और उसके सीईओ पर सवाल भी खड़े करते रहें हैं लेकिन अब जबसे मस्क ने ट्विटर को खरीदा है वे तबसे फैक अकाउंट को लेकर शख्त होते दिखाई दे रहें हैं और अब इसको लेकर वे कई दिशा निर्देश और नए नियन लागू करने वाले हैं। जिससे भविष्य में फैक अकाउंट पर रोक लगाई जा सकें।

और पढ़ें...........

Twitter: ट्विटर ने 8 डॉलर वाले सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम को किया बंद, जानिए वजह

calender
14 November 2022, 11:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो