कम ब्याज दरों पर होम लोन वाले ऑफर को जल्द बंद करेगी SBI

31 जनवरी तक आप एसबीआई के इस ऑफर का फायदा उठा सकते है इसके बाद एसबीआई अपने इस ऑफर को समाप्त कर देगा। बता दे, बैंक आपके सिविल स्कोर के मुताबिक ही आपको होम लोन देता है और उसके हिसाब से ही आपसे ब्याद दरें वसूली जाती है।

calender
04 December 2022, 01:57 PM IST

त्योहारी सीजन को देखते हुए एसबीआई ने 4 अक्टूबर से फेस्टिव ऑफर के तहत कम ब्याज दरों पर होम लोन देना शुरू किया था। इस ऑफर तहत ग्राहकों ने घर खरीदने के लिए एसबीआई से कम ब्याज दरों में होम लोन भी लिया। इस ऑफर के तहत एसबीआई ने 15 बेसिस प्वाइंट से लेकर 30 बेसिस प्वाइंट तक की छूट दी है जो अब 31 जनवरी तक ओर दी जायेगी।

जी हां 31 जनवरी तक आप एसबीआई के इस ऑफर का फायदा उठा सकते है इसके बाद एसबीआई अपने इस ऑफर को समाप्त कर देगा। बता दे, बैंक आपके सिविल स्कोर के मुताबिक ही आपको होम लोन देता है और उसके हिसाब से ही आपसे ब्याद दरें वसूली जाती है। यानी आपका सिविल स्कोर जितना बेहतर होगा आपको ब्याज दरों में भी उतना ही फायदा मिलेगा।

एसबीआई ने अपनी आधिकारिक बेवसाइट पर होम लोन और ब्याज दरों की जानकारी साझा की है। जिसके मुताबिक जिन ग्राहकों का सिविल स्कोर 800 है तो उनसे बैंक 8.40% की दर से ब्याज दर वसूलेगा। इसके अलावा जिनका सिविल स्कोर 750 से 799 के बीच होगा उनसे 8.65% की ब्याज दर वसूली जायेगी।

अगर आप भी एसबीआई के इस ऑफर के चलते होम लोन लेना चाहते है तो आपके पास अब 31 जनवरी तक का समय है। इस ऑफर के तहत आप अपने सपनों के घर का सपना साकार कर सकते है। इस ऑफर के तहत एसबीआई नियमित और टॉप-अप होम लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नही ले रहा है। इसके अलावा अगर कोई संपत्ति के बदले में होम लोन लेता है तो उसको एक फ्लैट प्रोसेसिंग शुल्क और लागू जीएसटी देना पड़ता है।

ये खबर भी पढ़ें................

बीयर पीने वालों की जेब पर पड़ेगा असर, बढ़ने वाले है दाम

calender
04 December 2022, 01:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो