बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम वर्ष 1999 में आई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। फिल्म ने दर्शकों के बीच अपनी अलग ही छाप छोड़ी। फिल्म में अमिताभ बच्चन का डबल रोल दर्शकों को बहुत पसंद आया था। आपको बता दें कि सूर्यवंशम लगभग 7 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई थी और इसने उस समय 12.64 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

फिल्म का बार-बार प्रसारण

सूर्यवंशम फिल्म की कहानी लोगों को बहुत पसंद आई। ये फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी। अपने रिलीज के इतने सालों के बाद भी ये फिल्म हर हफ्ते टीवी पर आती है। सालों से इस फिल्म को हम हफ्ते में एक बार तो जरूर देख ही लेते हैं। ये फिल्म ज्यादातर सेट मैक्स पर प्रसारित की जाती है। बार-बार एक ही फिल्म के प्रसारण से सूर्यवंशी चर्चा में बनी रहती है। आपको बता दें कि एक शख्स ने इस फिल्म के प्रसारण को रोकने की मांग की है।

सेट मैक्स को लिखा पत्र

सूर्यवंशम के बार-बार टेलीकास्ट को लेकर एक व्यक्ति ने सेट-मैक्स चैनल को पत्र लिखा है। उसने कहा कि हम लोगों ने सूर्यवंशम की पूरी स्टोरी जान ली है। हीरा ठाकुर से जुड़ी सारी जानकारी मिल गई है। अब कब तक इस फिल्म का टेलीकास्ट होता रहेगा।

सूर्यवंशम फिल्म के प्रसारण का आपको ठेका मिला है। आगे कब तक इसका प्रसारण आपका चैनल करेगा। शख्स ने आगे कहा कि इस फिल्म ने उनका मेंटली प्रेशर बढ़ा दिया है। क्या आपका चैनल इसकी जिम्मेदारी लेगा?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेटर

सेट-मैक्स चैनल को लिखा गया लेटर सोशम मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पैपराजी के सोशल मीडिया पेज पर इस पत्र को शेयर किया गया है। लेटर को देखकर लोग शख्स द्वारा लिखे गए पत्र और चैनल को भेजने पर सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, फाइनली किसी ने स्टैंड लिया। अन्य ने लिखा फाइनली किसी ने करेज दिखाया, वो भी 10 रुपये खर्च करके पत्र लिखने की कीमत तुम क्या जानो सेट मैक्स।

खबरें और भी हैं...

सुकेश के खिलाफ जैकलीन ने दिया बयान, बोली- मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी