The Kashmir Files Controversy: नादव के बयान का स्वरा भास्कर और प्रकाश राज ने किया समर्थन, भड़के यूजर्स

हाल ही में गोवा में आयोजित हुए 53वें फिल्म फेस्टिवल समारोह में नादव लैपिड ने विवेक अग्निहोत्री फिल्म को वल्गर प्रोपेगेंडा बताया इसी की वजह से विवाद शुरु हो गया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

The Kashmir Files Controversy: विवेक अग्निहोत्री-अनुपम खेर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' IFFI के जूरी प्रमुख और इजरायली फिल्ममेकर ने जब से अपना बयान दिया है, तब से ये फिल्म सुर्खियों में फिर से आ चुकी है। हाल ही में गोवा में आयोजित हुए 53वें फिल्म फेस्टिवल समारोह में नादव लैपिड ने विवेक अग्निहोत्री फिल्म को वल्गर प्रोपेगेंडा बताया इसी की वजह से विवाद शुरु हो गया है।

नादव लैपिड के इस बयान पर कई सेलेब्स ने घोर निंदा करते नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर, अशोक पंडित, रणवीर शोरी समेत कई सितारों ने नादव लैपिड के बयान का विरोध करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की, तो वहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर और प्रकाश राज ने लैपिड के बयान का समर्थन किया है।

स्वरा भास्कर ने नादव लैपिड के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया -'लीजिए एक बार फिर सच जगजाहिर हो गया है'।

स्वरा के इस ट्वीट जाहिर है कि वह भी नादव के बयान से सहमत हैं। वहीं प्रकाश राज ने भी नादव लैपिड के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया -'अब तो बेशर्मी ऑफिशियल हो गई है।

वहीं इस ट्वीट के बाद स्वरा और प्रकाश राज सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। यूजर्स फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर दिए गए दोनों ही कलाकारों के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बता दें कि नादव लैपिड ने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर कहा था - 'इस फिल्म को देखकर हम सभी हैरान और परेशान थे। यह एक वल्गर फिल्म है। यह फिल्म एक प्रतिष्ठित फिल्म समारोह के एक कॉम्पटेटिव सेक्शन के लिए सही नहीं है।'

और ये भी पढ़ें.......

'The Kashmir Files' को लेकर जूरी हेड के बयान पर भड़के ये सेलेब्स

The Kashmir Files को लेकर जूरी हेड के बयान पर मचा बवाल, जानिए क्या है पूरा मामला

सोर्स- ट्विटर 
calender
29 November 2022, 06:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो