राज्यसभा में बोले PM मोदी- उपराष्ट्रपति किसान पुत्र हैं, यह देश के कई लोगों के लिए प्रेरणा है

संसद का शीतकालीन संत्र आज से शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा के अध्यक्ष जगदीप धनखड़ से बोले कि मैं इस सदन के साथ-साथ राष्ट्र की ओर से सभापति को बधाई देता हूं। आप संघर्षों के बीच जीवन में आगे बढ़ते हुए इस मुकाम पर पहुंचे हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संसद का शीतकालीन संत्र आज से शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा के अध्यक्ष जगदीप धनखड़ से बोले कि मैं इस सदन के साथ-साथ राष्ट्र की ओर से सभापति को बधाई देता हूं। आप संघर्षों के बीच जीवन में आगे बढ़ते हुए इस मुकाम पर पहुंचे हैं, यह देश के कई लोगों के लिए प्रेरणा है। आप सदन में इस महती पद की शोभा बढ़ा रहे हैं हमारे उपराष्ट्रपति किसान पुत्र हैं और उन्होंने सैनिक स्कूल में पढ़ाई की है। इस प्रकार वह जवानों और किसानों के साथ घनिष्ठ रूप से जुड़े हुए हैं।

 

राज्यसभा के अध्यक्ष जगदीप धनखड़ से कहते हुए राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि आप भूमि पुत्र हैं, संसदीय परंपराओं को आप बखूबी समझते हैं। राजस्थान विधानसभा और पश्चिम बंगाल में राज्यपाल रहे हैं। पढने लिखने में आपकी रूची है, आपकी रूपरेखा बेहद बड़ी है। मैं कहना चाहता हूं कि राज्यसभा के संरक्षक के रूप में आपकी भूमिका बाकी भूमिकाओं से काफी बड़ी हैं। आप जिस आसन पर बैठे हैं उसपर कई गणमान्य लोग बैठ चुके हैं। मेरे बारे में कोई राय मत बनाना ग़ालिब मेरा वक़्त भी बदलेगा मेरी राय भी बदलेगी।

 

खबरे और भी हैं.......

संसद का शीतकालीन सत्र शुरू, PM मोदी ने G20 बैठक समेत कई मुद्दों पर की बात

calender
07 December 2022, 12:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो