PM मोदी गुजरात के वडोदरा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि "भाजपा का समर्थन, दाहोद का विकास"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के वडोदरा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होने कहा कि "आपने मुझे सत्ता में नहीं रखा। आपने मुझे सेवा का कार्य सौंपा है और मैं सेवक के रूप में कार्य कर रहा हूं। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि जनता जनार्दन इस बार गुजरात चुनाव लड़ रही है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

गुजरात। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के वडोदरा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होने कहा कि "आपने मुझे सत्ता में नहीं रखा। आपने मुझे सेवा का कार्य सौंपा है और मैं सेवक के रूप में कार्य कर रहा हूं। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि जनता जनार्दन इस बार गुजरात चुनाव लड़ रही है। गुजरात का विकास ऐसा होना चाहिए कि दुनिया के अमीर देशों के तमाम पैमानों पर गुजरात तसुभर पीछे न रहे। वह बेल्ट जो 5 शहरों वड़ोदरा, हलोल, कलोल, गोधरा और दाहोद को जोड़ती है, वह दिन दूर नहीं जब यह बेल्ट हाई-टेक इंजीनियरिंग मैन्युफैक्चरिंग का कॉरिडोर बन जाएगा।"

 

उन्होने कहा कि "भारत के पास दुनिया का सबसे सस्ता डेटा है। भारत सौर ऊर्जा में दुनिया में शीर्ष 5 में पहुंच गया है। आज गुजरात बिजली सरप्लस राज्य है। पावागढ़ मंदिर के शिखर पर कोई ध्वज नहीं था। 500 साल बाद इस जून में मुझे झंडा फहराने का मौका मिला और इसे गौरवान्वित करने का काम किया। "भाजपा का समर्थन, दाहोद का विकास"  उन्होंने विशाल विजय संकल्प सम्मेलन को संबोधित किया। एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने भाजपा से लोकतंत्र के महान उत्सव में भाग लेने की अपील की।"

और पढ़े...

मुरादाबाद: शादी में डीजे के विवाद को लेकर, दुकानदार को घर में घुसकर मारी गोली

calender
23 November 2022, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो