संवाददाता- खिजर अंसारी

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के बीरमपुर में फायरिंग की गई थी। आपको बता दे कि कि फायरिंग करने वाला और जिस पर फायरिंग हुई दोनों एक ही परिवार के थे। दरअसल में 18 वर्षीय युवक को डीजे बजाने के विवाद में गोली मार दी। घायल संजीव हिंदू कॉलेज मुरादाबाद में बीकॉम का छात्र है। उसके पिता जसवंत की बीरमपुर गांव के चौराहे पर बाजार फुट बजरी की सीमेंट की दुकान है। सुबह संजीव अपने दो अन्य साथियों के साथ दुकान पर बैठा था। जसवंत सिंह का आरोप है कि गांव के ही विरोधी पक्ष के लोग आए और बेटे संजीव को देखकर गाली गलौज करने लगे संजीव ने उनका विरोध किया तब राजेश ने तमंचे से संजीव के पेट में गोली मार दी गोली लगते ही संजीव लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। 

 

हमलावर तमंचे को लहराते हुए भाग गए वारदात की जानकारी मिलने पर जसंवत और अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए, पुलिस को जानकारी देते हुए बिलारी स्थित सरकारी अस्पताल पहुंच गए, हालात गंभीर होने की वजह से छात्र को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि जसवंत सिंह के परिवार में शादी हुई थी। शादी में डीजे समारोह को लेकर आरोपी पक्ष में विवाद हो गया जिससे ग्रामीणों ने मामला शांत करा दिया था। 

राजेश पक्ष ने धमकी दी थी कि सुबह देख लेगें। हिलाओं ने यह भी बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान उन्होंने राजेश पक्ष के प्रत्याशी को वोट नहीं दिए थे तभी से ही राज्य से चुनाव की रंजिश रखता है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि जसवंत की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला और जान से मारने की धमकी देने की धाराओें में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि एक तमंचा बरामद हो चुका हैं।

और पढ़े...

इटावा में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सपा पर तंज कसते हुए बोले कि अब पूरा प्रदेश भाजपा का गढ़ है