इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में प्रदेश अध्यतक्ष भूपेंद्र चौधरी ने इटावा के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे इस दौरान मैनपूरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंची। इस दौरान उत्तर प्रदेस के भाजपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना बनाते हुए बोले कि लोग भ्रम घूम रहे कि सैफई मैनपूरी और जसवंतनगर उनका गढ़ है अब किसी का गढ़ नही है अब पूरे प्रदेश में भाजपा गढ़ है।

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि केंद्र की सरकार हो या प्रदेश की सरकार हो बिजली पानी सड़क शिक्षा स्वास्थ्य सभी मुद्दों पर बेहतर कार्य किया गया। साथ ही उन्होने कहा कि  समाजवादी पार्टी के लोग कहते थे कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष कही प्रचार करने नही जाते अब देखो रामपुर आजमगढ़ हारने के बाद उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष गली गली में घूम रहे है और चाचा की ठोड़ी खुजला रहे है। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मैनपुरी भी जीतेगी।

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि  संगठन की ताकत के कारण बीजेपी आज देश की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। बीजेपी सरकार ने किसी सरकारी योजना में किसी के साथ कोई भेदभाव नही किया सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास के मिशन पर चल रही भाजपा।

और पढ़े...

बरेली में लकड़ी व्यापारी से 2 बाइक सवार बदमाशों ने 6 लाख रूपये लूट की घटना को दिया अंजाम