बरेली में लकड़ी व्यापारी से 2 बाइक सवार बदमाशों ने 6 लाख रूपये लूट की घटना को दिया अंजाम

उत्तर प्रदेश के बरेली में बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के नरियावल में रहने वाले लकड़ी के व्यापारी से दो बाइक सवार बदमाशों नें 6 लाख रूपये लूट की घटना को अंजाम दिया। व्यापारी ने बताया कि वह हर रोज ठेकेदार और लेबर को भुगतान करने के लिए नगद पैसे लेकर जाता है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता- भीम मनोहर

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के नरियावल में रहने वाले लकड़ी के व्यापारी से दो बाइक सवार बदमाशों नें 6 लाख रूपये लूट की घटना को अंजाम दिया। व्यापारी ने बताया कि वह हर रोज ठेकेदार और लेबर को भुगतान करने के लिए नगद पैसे लेकर जाता है। और वह रोज कि तरह ठेकेदार को भुगतान करने जा रहा था तभी नरियावल रोड पर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उसका बैग लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस जांच में जुट गई।

वहीं पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली है कि एक व्यक्ति लकड़ी का भुगतान करने जा रहा है तभी बीच में कुछ बदमाश आए और पैसे लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि उसने दो कलर के बैग लिए जिसमें एक बैग में 6 लाख व दूसरें में 1 लाख रूपये थे।  जिसमें 6 लाख वालें बैग को छीनकर फरार हो गए। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़े...

मुरादाबाद के DM शैलेंद्र कुमार सिन्हा ने स्कूलों में किया औचक निरीक्षण

calender
23 November 2022, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो