श्रद्धा मर्डर केस: आफताब की वैन पर तलवार से हमला, पॉलीग्राफ टेस्ट कराकर लौट रही थी पुलिस

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनेवाला के पॉलीग्राफ टेस्ट का आज चौथा दिन था। दिल्ली पुलिस आज उसको लेकर FSL से लेकर जेल लेकर वापिस लौट रही थी। तभी अचानक FSL के बाहर कुछ लोगों ने तलवारों से उस वैन पर हमला कर दिया जिसमे पुलिस उसको लेकर जेल जा रही थी।

Vishal Rana
Vishal Rana

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनेवाला के पॉलीग्राफ टेस्ट का आज चौथा दिन था। दिल्ली पुलिस आज उसको लेकर FSL से लेकर जेल लेकर वापिस लौट रही थी। तभी अचानक FSL के बाहर कुछ लोगों ने तलवारों से उस वैन पर हमला कर दिया जिसमे पुलिस उसको लेकर जेल जा रही थी। बता दे, कुछ लोग FSL के बाहर पहले से ही विरोध प्रदर्शन कर रहे थे तभी उनमे से 4 से 5 लोग लोगों ने उस पर हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आफताब की वैन पर हमला करने वाले 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है उनके हाथों तलवारें भी थी। हमलावारों ने कहा कि अगर कोई ऐसा करेगा तो हम उसको छोड़ेंगे नही। बता दे, पुलिस आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी लेकर पहुंची थी। तभी फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के बाहर पहले से ही 10 से 15 लोग हमला करने की ताक में खड़े थे और जैसे ही पुलिस उसको बाहर लेकर वैन में बिठाने लगी तभी हमलावरों ने वैन पर हमला कर दिया।

आफताब पर हमला होते देख पुलिस हरकत में आई हमलवरों को पीछे ढकेला। इस दौरान पुलिस के हत्थे दो आरोपी चढ़े जिनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है अब पुलिस आगे की जांच में लग गई है। पुलिस अब पता लगायेगी कि आखिर आफताब पर हमला करने वाले कौन है और उन्होंने क्यों उस पर हमला किया।

calender
28 November 2022, 07:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो