श्रद्धा मर्डर केस: जंगल से मिली हड्डियों की DNA रिपोर्ट सामने आने से हुआ बड़ा खुलासा

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस आए दिन खुलासे कर रही है वहीं अब पुलिस को जंगल से मिली हड्डियों की डीएनए रिपोर्ट मिल गई है हड्डियों का डीएनए श्रद्धा के पिता से मिल गया है आफताब के फ्लैट से पुलिस को जो खून के धब्बे मिले थे उसका भी डीएनए श्रद्धा के पिता से मिल गया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस आए दिन खुलासे कर रही है वहीं अब पुलिस को जंगल से मिली हड्डियों की डीएनए रिपोर्ट मिल गई है हड्डियों का डीएनए श्रद्धा के पिता से मिल गया है आफताब के फ्लैट से पुलिस को जो खून के धब्बे मिले थे उसका भी डीएनए श्रद्धा के पिता से मिल गया है। रोहिणी स्थित एफएसएल से दिल्ली पुलिस को ये रिपोर्ट मिल गई है। इसके अलावा शनिवार को आफताब को 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया जहां उस पर 24 घंटे नजर रखी जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, जबसे आफताब जेल तिहाड़ जेल में आया है वो काफी शांत है और अब उसको जेल के हिसाब से सुविधाएं दी जा रही है। पुलिस जल्द ही आफताब का नार्को टेस्ट करा सकती है लेकिन उससे पहले आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट होना है अगर यह टेस्ट सही रहा तो फिर नार्को टेस्ट होगा। वहीं, दूसरी तरफ इस केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। श्रद्धा की हत्या से ठीक एक महीने पहले आफताब और श्रद्धा दोनों ही हिमाचल प्रदेश घुमने गए थे।

जहां ये दोनों एक गांव के होटल में रुके थे जहां उन्होंने हॉटल में पेयमेंट किया था जिसकी ट्रांजेक्शन डिटेल्स सामने आई है। इसके अलावा जानकारी से पता चला कि, आफताब ने होटल के एंट्री रजिस्टर में एंट्री नहीं की थी बस आफताब ने अपना आधार कार्ड जमा कराया था। अब पुलिस यहां के होटलों की तलाशी में जुट गई है। सूत्रों के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा के मर्डर की साजिश पहले से ही बुनना शुरु कर दिया था जिसके लिए वह हत्या से एक महीने पहले श्रद्धा को हिमाचल लेकर गया था।

बता दे, 18 मई को आफताब ने श्रद्धा का गला घोंटकर हत्या कर दी थी ये दोनों दिल्ली के महरौली में लिव इन में रहा करते थे। जिसके बाद आफताब ने श्रद्धा की बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए उसके शरीर के 35 टुकड़े किये और वो रोजाना श्रद्धा के टुकड़ों को जंगल में फेंकने जाया करता था।

और पढ़ें.............

पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाया लूट का मामला, दो गिरफ्तार

calender
27 November 2022, 01:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो