श्रद्धा मर्डर केस: आफताब बोलेगा, राज खोलेगा....आखिर कब?

श्रद्धा मर्डर केस: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझने का नाम नही ले रही है। पुलिस दिन-रात एक करके सबूत जुटाने में लगी है लेकिन पुलिस को अभी तक ज्यादा सबूत हाथ नही लगे है। आरोपी आफताब पुलिस हिरासत में है लेकिन वो लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है

Vishal Rana
Vishal Rana

श्रद्धा मर्डर केस: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझने का नाम नही ले रही है। पुलिस दिन-रात एक करके सबूत जुटाने में लगी है लेकिन पुलिस को अभी तक ज्यादा सबूत हाथ नही लगे है। आरोपी आफताब पुलिस हिरासत में है लेकिन वो लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है पुलिस उसको लेकर कभी जंगल पहुंच रही है जहां उसने श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े फेंके थे तो कभी उसके मकान पर जहां उसने इस सारी घटना को अंजाम दिया।

लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ खाली है और आफताब को अपने किए पर पछतावा भी नही है। छतरपुर के जंगलों में दिल्ली पुलिस के 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी लगातार श्रद्धा के बाकी बॉडी पार्ट्स को खोजने में लगें हैं। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया कि वो श्रद्धा की हत्या करने के बाद लगातार सबूत मिटाने में लगा रहा है उसने श्रद्धा के फोटो जलाये उसका सामान फेंका। लेकिन पुलिस के हाथ उसके मकान से श्रद्धा का थोड़ा बहुत सामान हाथ लगा।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस का कहना है कि जब पुलिस आफताब को तलाशी के लिए महरौली के जंगल में लेके गई तो उस दौरान भी आफताब मुस्कुराता रहा। उसके देखकर लग रहा है कि उसको अपने किए पर कोई भी पछतावा नही है। वहीं अब पुलिस को लगने लगा है कि आफताब साइको है जैसी वो हरकत कर रहा है। बता दे, साकेत कोर्ट ने 18 नवंबर को आफताब की पुलिस कस्टडी पांच दिन और बढ़ा दी थी और पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट करने की भी इजाजत दे दी थी।

जिसको लेकर अब रोहिणी फॉरेंसिक साइंस लैब और दिल्ली पुलिस के अधिकारी आफताब का नार्को टेस्ट करने की तैयारी कर रहे है। इसको लेकर पुलिस आफताब से करने वाले सवालों की भी लिस्ट तैयार कर रही है। दूसरी तरफ पुलिस जंगल-जंगल भटक कर श्रद्धा के बाकी बॉडी पार्ट्स को खोजने में लगी है। वहीं, रविवार को पुलिस के हाथों श्रद्धा की खोपड़ी की कुछ हड्डियां हाथ लगी। जिनको पुलिस ने जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया है। अब पूरे देश को इंतजार है कि आखिर आफताब अपना मुंह खोलकर सारी सच्चाई बताएगा।

और पढ़ें..............

ओडिशा के कोराई स्टेशन पर हादसा, पटरी से उतरी मालगाड़ी 2 की मौत

calender
21 November 2022, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो