श्रद्धा मर्डर केस: पुलिस के हाथ लगा जबड़ा, क्या सुलझने वाली है गुत्थी?

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है दिन रात एक करके पुलिस श्रद्धा के बाकी बॉडी पार्ट्स को खोजने में लगी है। वहीं आज पुलिस के हाथ जबड़ा और कुछ हड्डियां लगी है। जिनके पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

श्रद्धा मर्डर केस: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है दिन रात एक करके पुलिस श्रद्धा के बाकी बॉडी पार्ट्स को खोजने में लगी है। वहीं आज पुलिस के हाथ जबड़ा और कुछ हड्डियां लगी है। जिनके पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है। दिल्ली और गुरुग्राम के जंगलों में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। वहीं आरोपी आफताब पुलिस की कस्टडी में है और एक दिसंबर को उसका नार्को टेस्ट होना है जिसकी कोर्ट ने पहले ही इजाजत दे दी है।

पुलिस ने हाल ही में आफताब के फ्लैट और जंगल से कुछ हथियार बरामद किये है जिनको जांच के लिए भेजा जा चुका है जांच के बाद रिपोर्ट में पता चलेगा कि क्या आफताब ने इन हथियारों से ही श्रद्धा की बॉडी के 35 टुकड़े किये थे। पुलिस सूत्रों की माने तो श्रद्धा, आफताब से परेशान आ चुकी थी और वो उसको छोड़ना चाहती थी जिसको लेकर दोनों के बीच बात भी हो चुकी थी लेकिन आफताब को यह बात अच्छी नहीं लगी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इसको लेकर आफताब और श्रद्धा के बीच 3-4 मई को बात हुई थी। शुरुआत से ही आफताब पुलिस को गुमराह करता आ रहा है जिसको लेकर ही पुलिस ने साकेत कोर्ट से आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट कराने की इजाजत मांगी थी जिसको कोर्ट ने मंजूरी भी दे दी थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि जब भी पुलिस आफताब से पूछताछ करती है तो वह बिना किसी झिझक के जवाब देता है और उसको देखकर लगता है कि उसको कोई पछतावा नहीं है।

वहीं पुलिस को जंगल से मिली हड्डियों की डीएनए रिपोर्ट भी मिल गई है हड्डियों का डीएनए श्रद्धा के पिता से मिल है इसके अलावा आफताब के फ्लैट से पुलिस को जो खून के धब्बे मिले थे उसका भी डीएनए श्रद्धा के पिता से मिल गया है। फिलहाल आफताब तिहाड़ जेल में है और उसपर 24 घंटे नजर रखी जा रही है।

ये खबरें भी पढ़ें...............

Shraddha Murder Case: आफताब लेकर जा रही पुलिस वैन पर हमला

calender
29 November 2022, 02:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो