AUS vs ENG: डेविड मलान ने ठोका शतका, 11 साल बाद एडिलेड में हुआ कारनामा

इंग्लैंड टीम के खतरनाक बल्लेबाज पिछले काफी समय से अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे लेकिन उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार शतक लगाकर अपनी वापसी के संकेत दे दिए है। टी20 क्रिकेट में पिछले काफी मैचों में मलान की फॉर्म काफी खराब रही है लेकिन अब वनडे में वापसी करते ही उन्होंने शानदार शतक जमाया।

Vishal Rana
Vishal Rana

AUS vs ENG: इंग्लैंड टीम के खतरनाक बल्लेबाज पिछले काफी समय से अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे लेकिन उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार शतक लगाकर अपनी वापसी के संकेत दे दिए है। टी20 क्रिकेट में पिछले काफी मैचों में मलान की फॉर्म काफी खराब रही है लेकिन अब वनडे में वापसी करते ही उन्होंने शानदार शतक जमाया। इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के विकेट जल्दी गिरने के बाद मलान ने शानदार पारी खेलकर टीम को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचाया।

मलान ने इस मैच में 128 गेंदो पर 12 चौके और 4 छक्के के साथ 134 रनों की पारी खेली। उनका यह दूसरा वनडे शतक भी है। इसके साथ ही एडिलेड के मैदान पर पूरे 11 साल के बाद इंग्लैंड के किसी खिलाड़ी ने शतक लगाया है। इसलिए भी मलान का यह शतक काफी खास है।

बता दे, इंग्लैंड ने अपने चार विकेट 61 रन के अंदर ही खो दिए थे। जिसके बाद लग रहा था कि इंग्लैंड ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं खड़ा ककर पायेगी। लेकिन मलान ने ना सिर्फ इंग्लैंड को मुश्किलों से बहार निकाला बल्कि इंग्लैंड को 287 रन के स्कोर तक पहुंचाया।

मलान के अलावा डेविड विली ने 34 और कप्तान जोस बटलर ने 29 रनों पारी खेली। बाकि कोई इंग्लिश बल्लेबाज ज्यादा कुछ नहीं कर पाया। वहीं ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए पैट कमिंस और एडम जम्पा ने 3-3 विकेट हासिल किए।

और पढ़ें..............

IND vs NZ: सीरीज से पहले दोनों कप्तानों ने कराया फोटोशूट, कैसे विलियमसन ट्रॉफी को गिरने से बचाया

calender
17 November 2022, 01:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो