IND vs NZ: सीरीज से पहले दोनों कप्तानों ने कराया फोटोशूट, कैसे विलियमसन ट्रॉफी को गिरने से बचाया

तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। टी20 सीरीज का पहला मैच 18 नवंबर को वेलिंग्टन में खेला जाएगा। वहीं टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है। वहीं आज टीमों के कप्तानों ने टी20 सीरीज की ट्रॉफी के साथ फोटोशूट भी कराया।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ: टी20 विश्व कप 2022 की यादों को भुलाकर अब भारत और न्यूजीलैंड की टीमें अब अपना पूरा फोकस टी20 सीरीज और वनडे सीरीज पर कर रही है। बता दे, दोनों ही टीमें टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई थी। जहां एक तरफ न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान से हारकर बाहर हुई थी तो वहीं दूसरी तरफ भारत की टीम इंग्लैंड से हारकर बाहर हो गई थी।

वहीं अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। टी20 सीरीज का पहला मैच 18 नवंबर को वेलिंग्टन में खेला जाएगा। वहीं टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है। वहीं आज टीमों के कप्तानों ने टी20 सीरीज की ट्रॉफी के साथ फोटोशूट भी कराया।

इस दौरान हम सबने देखा की कैसे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने तेज हवा के झोंके के साथ ट्रॉफी को गिरते हुए बचाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों टीमों के कप्तानों ने वेलिंग्टन सेडियम के पास फोटोशूट कराया। वहीं इसके बाद दोनों कप्तानों को एक स्पेशल रिक्शा में फोटो खिंचवाते हुए देखा गया।

 

इस दौरान दोनों कप्तान काफी मस्ती के मूड में भी दिखे। बता दे, भारतीय टीम के न्यूजीलैंड दौरे के लिए कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है जबकि युवा टीम पर ज्यादा भरोसा जताया गया है। जहां टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या कप्तानी करते दिखाई देंगे तो वहीं वनडे सीरीज में शिखर धवन को टीम की कमान सौंपी गई है।

 

और पढ़ें................

IND vs NZ: कप्तान बनते ही पांड्या के बदले तेवर, टीम इंडिया की बदलेंगे तस्वीर

calender
16 November 2022, 06:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो