गुजरात नवरात्र उत्सव के दौरान खिलाड़ियों ने जमकर किया गरबा

नवरात्रि के पावन पर्व पर गुजरात में जमकर गरबा किया जाता है। वैसे भी गुजरात का गरबा देशभर प्रचलित है। वहीं फिलहाल गुजरात में नेशनल गेम्स भी खेले जा रहे है जिसमें भारत के ज्यादा एथलीट्स हिस्सा ले रहे है।

calender
02 October 2022, 05:34 PM IST

नवरात्रि के पावन पर्व पर गुजरात में जमकर गरबा किया जाता है। वैसे भी गुजरात का गरबा देशभर प्रचलित है। वहीं फिलहाल गुजरात में नेशनल गेम्स भी खेले जा रहे है जिसमें भारत के ज्यादा एथलीट्स हिस्सा ले रहे है। वहीं इस दौरान कई खिलाड़ियों को गरबा करते हुए देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गुजरात में गरबा का आनंद ले रहे खिलाड़ियों के इस वीडियो को साई मीडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

वीडियो में आप देख सकते है कि दो बार की ओलंपिक पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु कैसे गरबा कर रही है। इसके अलावा उनके साथ वीडियो में पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी तिरुपती मुरुगंडे और पूर्व लॉंग जम्पर अंजू बॉबी जॉर्ज भी नाचते हुए दिखाई दे रही है।

 

 

वहीं एक दूसरे अन्य वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे भारत के पुरुष कुश्ती खिलाड़ी बजरंग पुनिया भी गरबा में थिरकते हुए नजर आए। वहीं बजरंग ने तो पूरा गरबा लिबाज ही धारन कर रखा था। इस पारंपरिक ड्रेस में बजरंग काफी अच्छे दिख रहे थे और उन्होंने भी जमकर गरबा किया।

 

 

इस दौरान सभी भारतीय खिलाड़ी खूब मौज मस्ती करते भी दिखे और खिलाड़ियों ने पारंपरिक चीजों का जमकर लुफ्त भी उठाया। सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों के फैंस उनके गरबा करते वीडियो को देखकर झूम उठे है और वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

 

और पढ़ें.............

कोरोना को मात देकर शमी ने की मैदान पर वापसी, टी20 विश्व कप की कर रहे तैयारी

calender
02 October 2022, 05:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो