कोरोना को मात देकर शमी ने की मैदान पर वापसी, टी20 विश्व कप की कर रहे तैयारी

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अब कोरोना वायरस से ठीक हो चुके है। हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले शमी कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसके चलते उनको ऑस्ट्रेलिया सीरीज से भी अपना नाम वापस लेना पड़ा था।

Vishal Rana
Vishal Rana

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अब कोरोना वायरस से ठीक हो चुके है। हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले शमी कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसके चलते उनको ऑस्ट्रेलिया सीरीज से भी अपना नाम वापस लेना पड़ा था। जिसके बाद फैंस को लग रहा था कि शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में वापसी कर सकते है लेकिन ऐसा हो नही पाया क्योंकि शमी पूरी तरह से फिट नही थे।

लेकिन अब उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ चुकी है जिसके बाद शमी ने मैदान पर वापसी कर ली है। अब शमी मिशन टी20 विश्व कप 2022 के लिए तैयारियों में जुट गए है। बता दे, वैसे तो शमी को टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर जगह मिली थी लेकिन फिर भी शमी अपनी तैयारियों में कोई कमी नही छोड़ना चाहते है। अपने प्रैक्टिस सेसन का वीडियो शमी ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिससे उन्होंने साबित कर दिया कि वे अब पूरी तरह से फिट है और टीम में वापसी को लेकर तैयार है।

 

वैसे भी जसप्रीत बुमराह चोट के चलते पहले ही टीम से बाहर हो चुके है और उनके टी20 विश्व कप में खेलने पर संशय बना हुआ है जिसके बाद टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के शमी के चांस ज्यादा बढ़ जाते है। वैसे जब टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ था और शमी को स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किया था तो कई दिग्गजों ने इस पर काफी सवाल उठाए थे और शमी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की बात कही थी।

 

और पढ़ें.............

IND vs SA: भारत के पास घर पर पहली बार अफ्रीका से T20 सीरीज जीतने का मौका!

calender
02 October 2022, 03:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो