FIFA World Cup 2022: दुनिया के शानदार फुटबॉलर में से एक लियोनेल मैसी आज फीफा विश्व कप में अपना जलवा बिखेरते दिखाई देंगे। आज ग्रुप-सी में इस विश्व कप की प्रबल दांवेदार अर्जेंटीना और साऊदी अरब के बीच मुकाबला होगा। अर्जेंटीना के सामने साऊदी अरब की टीम काफी कमजोर मानी जा रही है ऐसे में आज मैसी की टीम के पास सऊदी अरब को हराकर विश्व कप में जीत के साथ आगाज करने का शानदार मौका है।

बता दे, अर्जेंटीना पिछले 36 मैचों से अजेय है। इसके अलावा फ्रांस का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से, डेनमार्क का मुकाबला ट्यूनिशिया से और मैक्सिको का मुकाबला पोलैंड से होगा। बता दे, अर्जेंटीना के मैसी का यह आखिरी फीफा विश्व कप है ऐसे में वे इस बार अपने अंतरराष्ट्रीय गोलों की संख्या को बढ़ाना चाहेंगे। फिलहाल मैसी के नाम 91 अंतरराष्ट्रीय गोल है। हालांकि अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मैसी की फिटनेस काफी समय से चिंता का विषय बनी हुई है।

इसको लेकर टीम की तरफ से कहा गया कि, उनकी मांशपेशियों में थोड़ी थकान की समस्या है हालांकि उन्होंने टीम से अलग अभ्यास किया है जिससे लगता है कि वे इस मैच में एकदम से फिट नजर आयेंगे। तो आज कई रोमांचक मैच देखने को मिलने वाले है।

आज के मैच................

अर्जेंटीना बनाम सऊदी अरब    (दोपहर 3:30 बजे)

डेनमार्क बनाम ट्यूनिशिया        (शाम 6:30 बजे)

मैक्सिको बनाम पोलैंड              (रात 9:30 बजे)

फ्रांस बनाम ऑस्ट्रेलिया              (रात 12:30 बजे)

और पढें...................

इंस्टाग्राम पर Cristiano Ronaldo के हुए 50 करोड़ फॉलोअर्स पूरे