IND vs AUS: हैदराबाद मैच के टिकट को लेकर फैंस में मारा-मारी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज चल रही है। जिसका पहला मैच मोहाली में खेला गया था अब सीरीज का दूसरा मैच नागपुर और तीसरा मैच हैदराबाद में खेला जाएगा।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज चल रही है। जिसका पहला मैच मोहाली में खेला गया था अब सीरीज का दूसरा मैच नागपुर और तीसरा मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। वहीं हैदराबाद में खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच के टिकट के लिए आज सुबह 5 बजे से फैंस का जमावड़ा लगना शुरु हो गया था। जिसके बाद फैंस की भीड़ इतनी बढ़ गई कि बवाल शुरु हो गया। जिसके बाद वहां पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। जिसमें चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके बाद कई क्रिकेट प्रेमियों ने फैंस के साथ हुए इस दुरव्यव्हार की कड़ी आलोचना की है।

 

कई क्रिकेट प्रमियों ने इस वीडियो को शेयर करके पुलिस के इस व्यवहार की कड़ी आलोचना की है।

 

बता दे, 23 सितंबर को सीरीज का दूसरा मैच नागपुर में खेला जाएगा। जिसके बाद 25 सितंबर को हैदराबाद में आखिरी मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया अभी तक सीरीज में 1-0 से पिछड़ रही है। 19 सितंबर को पहले मैच में भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

और पढ़ें............

भुवनेश्वर को ट्रोल करने वालों पर भड़की पत्नी नूपुर

calender
22 September 2022, 03:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो