IND vs NZ: खराब फॉर्म को लेकर हर्षा भोगले के सवाल पर भड़के पंत

तीसरा वनडे शुरू होने से पहले हर्षा भोगले ने ऋषभ पंत से उनकी खराब फॉर्म को लेकर एक सवाल किया जिस पर पंत भड़क गए। बता दे, तीसरे वनडे में भी पंत महज 10 रन बनाकर आउट हुए।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs NZ: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की खराब फॉर्म खत्म होने का नाम नही ले रही है न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भी पंत फ्लॉप साबित हुए। तीसरे वनडे में पंत महज 10 रन बनाकर आउट हुए। जिसके बाद पंत पर काफी सवाल भी उठने लगे है। फिर भी टीम उनको लगातार मौके दे रही है और पंत लगातार फ्लॉप हो रहे है। ऐसे में भारतीय कमेंटेटर हर्षा भोगले ने उनसे एक सवाल किया जिस पर पंत भड़क गए।

तीसरा वनडे शुरू होने से पहले हर्षा भोगले ने पंत से पूछा कि, "आपका रेड बॉल क्रिकेट में अच्छा रिकॉर्ड है" इस पर जवाब देते हुए पंत ने कहा कि, "रिकॉर्ड तो सिर्फ नंबर है मेरे लिए, मेरा व्हाइट बॉल का रिकॉर्ड भी कोई खराब नहीं है मेरे लिए तुलना करना अभी ठीक नहीं है, क्योंकि मेरी उम्र अभी कम है इसके बारे में तो मैं तब सोचूंगा जब मैं 32-34 साल का हो जाउंगा" बता दे, लगातार फ्लॉप होने के बावजूद पंत को टीम में मौका देने को लेकर अब सेलेक्टर्स पर भी काफी सवाल उठने लगे है।

क्योंकि संजू सैमसन जैसा बेहतरीन खिलाड़ी टीम में शामिल होने के बावजूद प्लेइंग इलेवन में आने के लिए तरस रहा है। कप्तान और कोच लगातार संजू को नजर अंदाज कर रहे है। बता दे, संजू सैमसन विकेटकीपर बल्लेबाज है और उनका वनडे में औसत भी पंत कही बढ़ीया है लेकिन टीम में उनको मौका नही दिया जा रहा है। वनडे सीरीज के पहले मैच में संजू को खिलाया गया था लेकिन फिर उनको अगले दोनों मैचों से बाहर कर दिया गया और पंत को टीम में शामिल रखा।

इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ी हुई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी पंत का फ्लॉप शो जारी रहा जिसके बाद लग रहा था कि अब वनडे सीरीज के लिए पंत की जगह संजू को टीम में शामिल किया जायेगा। अब बड़ा सवाल यह है कि आखिर कब तक टीम संजू को नजरअंदाज करेगी और पंत को फ्लॉप होने के बावजूद भी मौका देती रहेगा।

ये खबर भी पढ़ें.............

इस वजह से नहीं मिलता संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका

calender
30 November 2022, 01:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो