IND vs SA: वनडे टीम में शामिल होने पर रजत पाटीदार को दिनेश कार्तिक ने खास अंदाज में दी बधाई

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रविवार को टीम इंडिया का ऐलान कर दिया था। फिलहाल दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज चल रही है इस सीरीज में भारतीय टीम ने 2-0 की बढ़त हासिल कर रखी है।

calender
03 October 2022, 04:26 PM IST

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रविवार को टीम इंडिया का ऐलान कर दिया था। फिलहाल दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज चल रही है इस सीरीज में भारतीय टीम ने 2-0 की बढ़त हासिल कर रखी है। बताते चले, दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 6 से 11 अक्टूबर तक खेली जाएगी। वहीं इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में सौंपी गई है।

वहीं दूसरी तरफ उपकप्तान की जिम्मदारी श्रेयस अय्यर के हाथों में दी गई है। बताते चले, शिखर को टी20 सीरीज में मौका नहीं मिला था लेकिन अब वनडे सीरीज के लिए उनको बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। बता दे, भारतीय वनडे टीम में रजत पाटीदार और मुकेश कुमार को पहली बार शामिल किया है। जिसके भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने दोनों को शानदार अंदाज में बधाई दी है।

 

कार्तिक ने बधाई देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, रजत पाटीदार को वहां देखकर बहुत खुशी हुई। वह इस चयन के हकदार हैं। मुकेश कुमार को भी देखकर बहुत अच्छा लगा। अब सरफराज खान और इंद्रजीत बाबा योजना में। ऐसे शानदार प्रदर्शनों को नजरअंदाज नहीं कर सकता। वे अभूतपूर्व रहे हैं। बताते चले, दिनेश कार्तिक और रजत पाटीदार दोनों ही आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की तरफ से खेलते है और दोनों ने आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन किया था।

 

और पढ़ें..............

IND vs SA: क्या पृथ्वी शॉ के साथ हो रही है नाइंसाफी, वनडे टीम में नही मिली जगह

calender
03 October 2022, 04:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो