IND vs SA: सीरीज को क्लीन स्वीप करने के इरादे से खेलेगी टीम इंडिया, राहुल-विराट बाहर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज तीसरा मैच खेला जाएगा। यह मैच इंदौर के मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज में भारतीय टीम 2-0 की बढ़त हासिल किए हुए है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज तीसरा मैच खेला जाएगा। यह मैच इंदौर के मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज में भारतीय टीम 2-0 की बढ़त हासिल किए हुए है। वहीं इस मैच के लिए सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और विराट कोहली को आराम दिया गया है। दोनों ही बल्लेबाज शानदार फॉर्म में चल रहे थे लेकिन टी20 विश्व कप भी नजदीक है इसलिए टीम कोई रिस्क नही लेना चाहती है।

वहीं इस मैच में श्रेयस अय्यर को मौका मिल सकता है। सूर्यकुमार यादव एक बार फिर से बड़े शॉट्स खेलते हुए नजर आएंगे। पिछले मैच में भी सूर्यकुमार ने धमाकेदार पारी खेली थी। दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मैच काफी शानदार हुआ था। इस हाई स्कोरिंग मैच में भारत ने अफ्रीका को 16 रन से हराया था। एक समय लग रहा था कि मैच भारतीय टीम एक तरफा जीत जायेगी लेकिन डेनिड मिलर की तूफानी शतक ने सबको चौका दिया।

मिलर इस मैच में अपने टी20 करियर का दूसरा शतक भी जड़ा था। वहीं भारतीय टीम इस सीरीज को पहले ही जीत चुकी है ऐसे में भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में साउथ अफ्रीका का सूपड़ा साफ करना चाहेगी। वहीं दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका इस मैच को जीतकर 2-1 से खत्म करना चाहेगी। बता दे, टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जायेगी। जिसके लिए बीसीसीआई पहले ही टीम का एलान कर चुकी है वनडे सीरीज के लिए टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में सौंपी गई है।

और पढें..........

T20 World Cup 2022: ट्वीट करके बुमराह ने बयां किया अपना दर्द

calender
04 October 2022, 04:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो