IND vs SA: तीसरे T20 मैच से किंग कोहली के बाहर होने पर किस खिलाड़ी की होगी एंट्री!

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच से विराट कोहली बाहर हो गये है। दरअसल विराट को तीसरे टी20 मैच के लिए आराम दिया गया है जिसके बाद सोमवार को विराट कोहली मुंबई के लिए रवाना हुए।

calender
03 October 2022, 05:54 PM IST

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच से विराट कोहली बाहर हो गये है। दरअसल विराट को तीसरे टी20 मैच के लिए आराम दिया गया है जिसके बाद सोमवार को विराट कोहली मुंबई के लिए रवाना हुए। बता दे, विराट बेहद शानदार फॉर्म में है रविवार को खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में विराट ने शानदार नाबाद 49 रनों की पारी खेली थी। वैसे टीम इंडिया इस सीरीज को अपने नाम कर चुकी है इस लिए विराट को तीसरे मैच के लिए आराम दिया गया है।

सीरीज का तीसरा मैच 4 अक्टूबर को खेला जाएगा जिसके बाद पूरी भारतीय टीम मुंबई वापिस लौटेगी। वहीं इसके अलावा वनडे सीरीज के लिए भी विराट को आराम दिया गया विराट ही नहीं बल्कि कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या जैसे बड़े खिलाड़ियों को वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया क्योंकि अब टी20 विश्व कप 2022 में ज्यादा समय नहीं बाकि रह गया है ऐसे में इन बड़े खिलाड़ियों को लेकर भारतीय टीम कोई रिस्क नही ले सकती है।

टी20 सीरीज खत्म होने के बाद पूरी टीम मुंबई लौटेगी जिसके विराट यहा टीम के साथ जुडेंगे और पूरी टीम फिर विश्व कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी। विराट के तीसरे टी20 से बाहर होने को लेकर बीसीसीआी के एक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा कि, कोहली को अंतिम टी20 मैच से आराम दिया गया है।' बता दे, एशिया कप 2022 के बाद से विराट कोहली शानदार फॉर्म में जिस फॉर्म को विराट पिछले दो साल से तलाश रहे थे वह अब उनको मिल चुकी है अब विराट टी20 विश्व कप में ही खेलते दिखाी देंगे।

और पढ़ें...............

IND vs SA: वनडे टीम में शामिल होने पर रजत पाटीदार को दिनेश कार्तिक ने खास अंदाज में दी बधाई

calender
03 October 2022, 05:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो