IND vs BAN: बांग्लादेश ने भारत के सामने जीत के लिए रखा 272 रन का लक्ष्य, मेंहदी हसन ने जड़ा शानदार शतक

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच ढाका में चल रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 271 रन बनाए। एक समय लग रहा था कि बांग्लादेश की टीम 150 रन भी मुश्किल से बना पायेगी क्योंकि 70 रन के अंदर ही उसने अपने 6 विकेट खो दिये थे।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच ढाका में चल रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 271 रन बनाए। एक समय लग रहा था कि बांग्लादेश की टीम 150 रन भी मुश्किल से बना पायेगी क्योंकि 70 रन के अंदर ही उसने अपने 6 विकेट खो दिये थे।

लेकिन मेंहदी असन और महमुदुल्लाह की शानदार पारी की बदौलत बांग्लादेश ने भारत के सामने 271 रनों का लक्ष्य रखा। मेंहदी हसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 100 रन बनाए। उनका यह पहला वनडे इंटरनेशनल शतक है। इसके अलावा महमुदुल्लाह ने 77 रनों की पारी खेली। भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए वाशिंगटन सुंदर ने 10 ओवर में 37 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

इसके अलावा उमरान मलिक और सिराज ने 2-2 विकेट अपने नाम किये। अब भारतीय टीम को जीत के लिए 272 रन बनाने है। भारतीय टीम के लिए यह मैच जीतना बेहद जरुरी क्योंकि टीम इंडिया इस सीरीज का पहला मैच हारकर 0-1 से पीछे चल रही। अगर आज टीम इंडिया हार जाती है तो वह सीरीज भी गंवा देगी। इसलिए टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी।

ये खबर भी पढ़ें................

IND vs BAN: रफ्तार किंग उमरान मलिक के इस खतरनाक ओवर को नही भूल पायेंगे शाकिब-उल -हसन

calender
07 December 2022, 04:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो