IND vs BAN: दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, इस खिलाड़ी के खेलने पर बना संशय

सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर को खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के दूसरे मैच में खेलने को लेकर संशय बना हुआ

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs BAN 2nd ODI: भारतीय टीम इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज चल रही है। सीरीज का पहला मैच बांग्लादेश ने एक विकेट से जीत लिया था जिसके बाद भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है। अब सीरीज का दूसरा मैच 7 दिसंबर को खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है।

तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के दूसरे मैच में खेलने को लेकर संशय बना हुआ क्योंकि पहले मैच के दौरान उनको गेंदबाजी करने में काफी दिक्कत हो रही थी। अब उनकी फिटनेस को देखकर यह उम्मीद लगाई जा रही है कि दूसरे मैच में शार्दुल का खेल पाना इतना आसान नहीं है। शार्दुल की फिटनेस को लेकर टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नही लेना चाहता है क्योंकि वनडे के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जायेगी।

ऐसे में टेस्ट सीरीज से पहले शार्दुल का फिट होना काफी अहम है। इसको देखते हुए शार्दुल को दूसरे वनडे से आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को शामिल किया जा सकता है। बता दे, उमरान ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम में जगह बनाई है आईपीएल 2022 में उन्होंने हैदराबाद के लिए खेलते हुए काफी शानदार गेंदबाजी की थी।

उनकी स्पीड को देखकर अच्छे-अच्छे बल्लेबाज भी चमका खा जाते है ऐसे में अब उनको दूसरे वनडे के लिए टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। उमरान ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 3 इंटरनेशनल वनडे मैच खेले है और इस दौरान उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किये। अब एक बार फिर से उनको टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने जा रहा जिसका वे भरपूर फायदा उठाना चाहेंगे।

ये खबर भी पढ़ें..............

FIFA WC 2022: आज स्विट्जरलैंड के खिलाफ एक्शन में होंगे रोनाल्डो

calender
06 December 2022, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो