जर्मनी के इस गोलकीपर की मंगेतर है काफी हॉट, मैच के दौरान दिखाई अदाएं

जर्मनी टीम के गोलकीपर केविन ट्रैप की मंगेतर इजाबेल गोलार्ट ने अपनी ड्रेस से काफी सुर्खियां बटौरी। इजाबेल की ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। दरअसल मैच के दौरान इजाबेल ने केविन ट्रैप की जर्सी का जो नंबर है उस नंबर की जर्सी पहनी थी।

Vishal Rana
Vishal Rana

FIFA WC 2022: इस बार फीफा विश्व कप 2022 कतर में खेला जा रहा है वहीं आयोजकों ने इस बार के विश्व को लेकर कई बड़े नियमों में बदलाव किया है। इस बार आयोजकों ने घुटने से ऊपर ड्रेस पहनने वाली लड़कियो के स्टेडियम में बैठने पर पाबंदी लगाई है। लेकिन जर्मनी टीम के गोलकीपर केविन ट्रैप की मंगेतर इजाबेल गोलार्ट ने अपनी ड्रेस से काफी सुर्खियां बटौरी। इजाबेल की ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

दरअसल मैच के दौरान इजाबेल ने केविन ट्रैप की जर्सी का जो नंबर है उस नंबर की जर्सी पहनी थी। उन्होंने इस जर्सी को ऐसे स्टाइल में पहना की सब उनको देखते रह गए और वो सोशल मीडिया पर छाने लगी। हालांकि तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनकी यह ड्रेस घुटनो से ऊपर थी जो कतर में लागू फीफा के नियमों के मुताबिक नहीं है।

हालांकि बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी इस ड्रेस के ऊपर एक ओवर कोट पहन रखा था लेकिन कुछ समय के लिए उन्होंने इसको उतार दिया था उस दौरान उनकी तस्वीरें काफी वायरल होने लगी। इजाबेल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की जाती है उनकी बोल्ड अदाएं उनके फैंस को काफी पसंद आती है और वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस को दीवाना बनाती रहती है।

इजाबेल को इंस्टाग्राम पर खुद क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी फॉलो करते है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इजाबेल सोशल मीडिया पर कितनी पॉपुलर है। रोनाल्डो के अलावा नेमार, टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी नोवाक जोकोविच भी इजाबेल को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते है।

अक्सर सोशल मीडिया पर इजाबेल अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्खिया बटोरती रहती है। साल 2015 में जर्मनी के गोलकीपर केविन ट्रैप और इजाबेल की मुलाकात हुई थी जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से सगाई भी कर ली थी। अक्सर इजाबेल को अपने मंगेतर केविन ट्रैप को मैच के दौरान चीयर करते हुए देखा गया है।

और पढ़ें.............

FIFA WC 2022: अहम मुकाबलें में जर्मनी का स्पेन से जीतना बेहद जरुरी, देखिए शेड्यूल

calender
27 November 2022, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो