लड़ाई भूली उर्वशी, ऋषभ पंत को जन्मदिन पर दी फ्लाइंग किस!

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज यानी 4 अक्टूबर को अपना 25वां जन्मदिन मना रहे है। इस दौरान फैंस से लेकर क्रिकेट जगत तक सब उनको लगातार बधाई दे रहे है।

Vishal Rana
Vishal Rana

HappyBirthday Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज यानी 4 अक्टूबर को अपना 25वां जन्मदिन मना रहे है। इस दौरान फैंस से लेकर क्रिकेट जगत तक सब उनको लगातार बधाई दे रहे है। वहीं उर्वशी रौतेला ने पुरानी सभी लडाई भुलाकर पंत को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। दरअसल अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने एक पोस्ट शेयर की और उस पोस्ट पर कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे।

लेकिन इस पोस्ट में उर्वशी ने कहीं भी पंत का नाम नही लिखा। इस पोस्ट में उर्वशी फ्लाइंग किस करती नजर आ रही है। जैसे उर्वशी ने इस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर की उसके बाद यह देखते ही देखते वायरल होने लगी। फैंस भी उर्वशी की इस पोस्ट पर जमकर मजे ले रहे है। यूजर्स मान रहे है कि उर्वशी ने यह पोस्ट सिर्फ और सिर्फ पंत के लिए ही शेयर की है। बीते कुछ दिनों पहले उर्वशी और पंत के बीच सोशल मीडिया पर जमकर जंग हुई थी दोनों एक-दूसरे पर अपनी-अपनी पोस्ट के जरिये तंज कस रहे थे।

 

हालांकि बाद में उर्वशी ने पंत से माफी भी मांगी थी। इस वीडियो में उर्वशी ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है और वे काफी प्यारी भी लग रही है वहीं वीडियो में वे फ्लाइंग किस भी करती हुआ नजर आ रही है। इस वीडिय के वायरल होने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे है कि उर्वशी कही न कही पंत का अपने जीवन में आने का इंतजार कर रही है। वीडियो पर यूजर्स लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे है।

 

और पढ़ें.............

T20 World Cup 2022: ट्वीट करके बुमराह ने बयां किया अपना दर्द

calender
04 October 2022, 02:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो