Vijay Hazare Trophy: रियान पराग ने ठोका शानदार शतक, राजस्थान रॉयल्स का ट्वीट वायरल

विजय हजारे ट्रॉफी के तीसरे क्वार्टर फानल में रियान पराग का आक्रामक रूप देखने को मिला। शानदार बल्लेबाजी करते हुए रियान पराग ने शतक ठोका। जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स का एक ट्वीट काफी वायरल होने लगा।

calender
28 November 2022, 06:55 PM IST

Vijay Hazare Trophy: सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी के तीसरे क्वार्टर फानल में असम और जम्मू-कश्मीर के बीच रोमांचक जंग देखने को मिली। बता दे, यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। जिसमें असम के बल्लेबाज रियान पराग का आक्रामक रूप देखने को मिला। असम की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए रियान पराग ने शतक ठोका। रियान पराग ने 116 गेंदों पर 12 चौके और 12 छक्के की मदद से 174 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान रियान ने महज 77 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया।

रियान की इस शानगार पारी के बाद आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स ने एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ट्वीट करते हुए राजस्थान ने रियान पराग को उनकी शानदार पारी के लिए बधाई दी और रियान का एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में रियान को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के सुपरहीरो, आयरन मैन, हल्क और कैप्टन अमेरिका के अवतार लेते हुए दिखाया गया है। जिसको फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

 

बता दे, आईपीएल में रियान पराग राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते है और राजस्थान के लिए उन्होंने आईपीएल में कई अहम पारियां खेली है। वही अब वे विजय हजारे ट्रॉफी में असम के लिए शानदार पारी खेल रहे है। वहीं बात अगर मैच की करे तो इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जम्मू-कश्मीर की टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 350 रन बनाए।

बता दे, विजय हजारे ट्रॉफी में युवा खिलाड़ी अपना दम दिखा रहे है क्योंकि दिसंबर में आईपीएल का मिनी ऑक्शन होना है जिसके लिए सभी युवा खिलाड़ी अपना दम विजय हजारे ट्रॉफी में दिखा रहे है। जिससे वे आईपीएल फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर खींच सके। इसी बीच रियान पराग का बल्ला भी काफी गरज रहा है इससे पहले रियान पराग ने सिक्किम के खिलाफ मैच में 128 रनों की शानदार पारी खेली थी।

calender
28 November 2022, 06:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो