बालाघाट: सुरक्षा बल के जवानों के साथ मुठभेड़ में मारे गए चार नक्सली

मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में सुपखार के पास जमसेरा के जंगल में सुरक्षा बल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ की जानकारी प्राप्त हुई है। सूत्रों की मानें तो इस मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गए हैं और उनमें से तीन नक्सलियों का शव भी बरामद कर लिया गया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बालाघाट, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में सुपखार के पास जमसेरा के जंगल में सुरक्षा बल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ की जानकारी प्राप्त हुई है। सूत्रों की मानें तो इस मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गए हैं और उनमें से तीन नक्सलियों का शव भी बरामद कर लिया गया है।

इस मामले में प्रारंभिक सूचना में बताया जा रहा है कि सुरक्षा बल के जवानों के साथ हुई इस मुठभेड़ में नक्सली राकेश ओडी भी शामिल रहा। राकेश ओडी को सुरक्षा बल काफी दिनों से तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि, उसके पास से एके-47 राइफल भी मिली है।

इस मामले में आईजी और एसपी से भी बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उनका फोन कवरेज क्षेत्र से बाहर बताता रहा। यही वजह है कि अभी इस मुठभेड़ की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है।

गौरतलब है कि बालाघाट जिले से लगे जंगल में नक्सली गतिविधियों की खबर सुरक्षा बलों को अक्सर मिलती रही हैं और इस आधार पर इन क्षेत्रों में सुरक्षा बलों की चौकसी बनी रहती है। आपको बता दें कुछ दिनों पहले भी जिले के जंगलों में नक्सलियों के साथ सुरक्षा बल की मुठभेड़ हुई थी।

खबरें और भी हैं.....

दमोह: समय पर स्कूल नही पहुंच रहे शिक्षक, छात्रों को करना पड़ता है इंतजार

 

  •  
calender
30 November 2022, 01:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो