घटना मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से है, जहां गंज बाजार चौराहे के पास तेज रफ्तार बाइक सवार की डिवाइडर से टकराकर मौत हो गई। बता दें कि युवक बाइक चालक के पीछे बैठा था। डिवाइडर से टकराने के बाद वह उछलकर सामने जा गिरा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहा युवक भी इस हादसे में घायल हुआ है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई -

बुधवार को दोपहर करीब 2:25 बजे गंज बाजार चौराहे की यह घटना है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुबे कॉलोनी निवासी सरफराज पुत्र शाहिद खान (20 वर्ष) बाइक पर अपने दोस्त के साथ सवार था। बाइक की रफ्तार ज्यादा थी जिसे सरफराज का दोस्त चला रहा था।

टक्कर लगते ही बाइक से उछलकर नीचे गिरा -

बता दें कि बजरंग चौक से कुछ ही दूर आगे गंज बाजार चौराहे पर उनकी तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से सटाकर रखे गए ट्रैफिक पुलिस के बैरिकेड से जा टकराई। टक्कर लगते ही सरफराज बाइक से उछलकर सामने की तरफ नीचे गिर गया। अचानक हुए इस हादसे को देखकर लोग उन्हें उठाने के लिए आगे आए।

युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम -

बताया जा रहा है कि इस दौरान सरफराज खुद उठकर खड़ा हो गया था, लेकिन कुछ ही देर में वह फिर गिर गया। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। वहीं इस हादसे में घायल उसके दोस्त को लोगों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतक सरफराज के शव को डायल 100 वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस ने मर्ग कायम कर, घटना की शुरू की जांच -

वहीं कोतवाली थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौर ने बताया कि पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि हादसों का कारण अतिक्रमण बन रहा है, बजरंग चौक से जलेबी चौक के बीच वाहनों की आवाजाही गंज बाजार चौराहे से होती है। लेकिन गंज बाजार से जलेबी चौक के बीच सड़क पर दस फीट तक अतिक्रमण है।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: नदी में तैरता हुआ मिला युवक का शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला