मध्य प्रदेश के दतिया जिले के उनाव थाना क्षेत्र में पहुंज नदी में मकर संक्रांति के दिन यानि 14 जनवरी को मिले युवक के शव की शिनाख्त हो गई है। बता दें कि इस पूरे मामले का खुलासा उप्र की झांसी पुलिस ने किया है। उक्त युवक की हत्या प्रेमप्रसंग के चलते की गई थी।

कार में रखकर नदी तक लाए शव -

घटना को छुपाने के उद्देश्य से शव को एक कार में रखकर पहुंज नदी तक लाया गया। जहां आरोपियों ने शव को नदी में फेंक दिया। युवक का शव पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश की सीमा से गुजरी पहुंज में बहता हुआ मध्य प्रदेश के उनाव थाना क्षेत्र की सीमा में पहुंच गया।

झांसी पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार -

बता दें कि मृतक की पहचान झांसी के तालपुरा निवासी अरुण परिहार के रूप में हुई है। इस घटना में शामिल नौ आरोपियों में सात को झांसी पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। अखाड़े में जाने की बात कहकर निकला था मृतक पुलिस के अनुसार तालपुरा निवासी छोटू परिहार ने अपने बड़े भाई अरुण परिहार की 12 जनवरी को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई -

उनाव पुलिस के अनुसार मृतक अरुण परिहार अपने छोटे भाई छोटू के साथ बीकेडी चौराहे पर चाय का ठेला लगाता था। अरुण का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

युवती के घर था आना-जाना -

अरुण की दोस्ती युवती के भाई अंकित से भी थी। बता दें कि अरुण अक्सर युवती के घर पर आता-जाता रहता था। बीती आठ जनवरी को जब युवती की सगाई हो रही थी, अरुण उसी दौरान वहां पर पहुंच गया और वहां पर उसने हंगामा खड़ा कर दिया। अरुण की इसी हरकत की वजह से युवती के भाई और परिजन ने अरुण को ठिकाने लगाने की योजना बना ली थी। बीती 12 जनवरी को अरुण दोस्त रितिक के बुलाने पर पार्टी करने नंदराम के घर गया।

डंडों से पीटा, तकिए से दम घोंटा -

जहां पर आरोपियों ने पहले अरुण के ऊपर कंबल डालकर डंडों से मारपीट की फिर तकिया से उसका दमघोंट दिया। अरुण की मौत के बाद आरोपी कार में शव को डालकर उनाव तक लाए और पहुंज नदी में फेंककर फरार हो गए।

घटना के संबंध में आरोपी अंकित, नंदराम, उसकी पत्नी मीना वंशकार, रितिक वंशकार, विशाल वंशकार, विकास ठाकुर और चंद्रपाल अहिरवार को गिरफ्तार किया गया है। वहीं अंकित का भाई नितिन और राहुल भगत अभी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...

 

मध्य प्रदेश: जबलपुर में सीओडी डिपो में पदस्थ लांस नायक ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर