बुरहानपुर: नेपानगर में वन चौकी से लूटे गए हथियार पुलिस ने किए बरामद

रात में वन चौकी बाकड़ी में 15-20 अज्ञात बदमाशों ने चौकी के चौकीदार भोला बारेला और उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर चौकी के शस्त्रागार की अलमारी में रखी 17 बंदूकें और कारतूस लूटकर ले गए थे

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले की नेपानगर पुलिस ने सोमवार रात अज्ञात आरोपितों द्वारा वन चौकी बाकड़ी से लूटे गए हथियार बरामद कर लिए हैं। रात में वन चौकी बाकड़ी में 15-20 अज्ञात बदमाशों ने चौकी के चौकीदार भोला बारेला और उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर चौकी के शस्त्रागार की अलमारी में रखी 17 बंदूकें और कारतूस लूटकर ले गए थे।

वहीं चौकीदार भोला बारेला की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध थाना नेपानगर में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस एवं वन विभाग की संयुक्त टीमों द्वारा ग्राम बाकड़ी, जामपाटी और वन कटाई में शामिल अतिक्रमणकारियों के टपरों पर दबिश दी गई।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान पुलिस को ग्राम बाकड़ी के पास स्थित तालाब के पास लूटे गए, हथियार मिले जिन्हें आरोपित छोड़कर भाग गए थे। आपको बता दें मौके से मिले हथियारों में 16 नग 12 बोर बंदूक, 1 नग भरमार बंदूक सहित कुल 17 बंदूकें, 12 बोर बंदूक के 652 नग कारतूस व 82 नग चले हुए कारतूस के खोके मिले। वहीं जप्त किए गए सामान की कुल कीमत करीब 4 लाख 45 हजार है। पुलिस द्वारा आरोपितों की तलाश की जा रही है। इस मामले में रेंजर पुष्पेंद्र जादोन को भी निलंबित कर दिया गया।

खबरें और भी हैं.....

मध्यप्रदेश: भारत जोड़ो यात्रा का उज्जैन में हुआ विश्राम, राहुल गांधी कहां कोई नहीं बता रहा

 

  •  
calender
30 November 2022, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो